Varun Dhawan: शाहरुख खान और काजोल को पति-पत्नी मानते थे वरुण धवन, गौरी को देखते ही लगा एक्टर को धक्का

एक पुरानी बातचीत के दौरान, वरुण धवन ने एक बार कबूल किया था कि उन्हें लगा कि शाहरुख खान और काजोल वास्तव में शादीशुदा हैं. उन्होंने मन्नत में गौरी खान को देखकर चौंकने का भी खुलासा किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
varun dhawan about shahrukh and kajol

Varun Dhawan: शाहरुख और काजोल को पति-पत्नी मानने थे वरुण धवन, गौरी को देखते लगा एक्टर को धक्का

शाहरुख खान और काजोल, बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उनकी शानदार केमिस्ट्री ने उनके फैंस को इतना प्रभावित किया कि कई लोग मानने लगे कि ये दोनों असल ज़िंदगी में भी एक जोड़े हैं. इसी भ्रम का सामना वरुण धवन ने भी बचपन में किया था, और हाल ही में उन्होंने इस बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है.

Advertisment

वरुण धवन को बचपन में थी गलतफहमी

2015 में, शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सनोन अपनी फिल्म दिलवाले के प्रचार के लिए लोकप्रिय रियलिटी शो "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" पर आए थे. इस शो के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने एक मजेदार घटना का उल्लेख किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां को यकीन था कि शाहरुख और काजोल असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं.

शाहरुख और काजोल असल जिंदगी में पति-पत्नी

वरुण धवन ने इस बातचीत में अपने बचपन के अनुभव को साझा किया. उन्होंने बताया कि जब वह छोटे थे, तो उन्हें भी यही लगता था कि शाहरुख और काजोल असल जिंदगी में शादीशुदा हैं. उनका यह भ्रम तब टूटा जब उन्होंने शाहरुख के घर मन्नत पर जाकर गौरी खान को देखा. वरुण ने याद करते हुए कहा, "मुझे कुछ गलत लगा उस वक्त."

शाहरुख खान ने वरुण का बनाया मजाक

वरुण की कहानी को सुनकर शाहरुख खान ने मजाक करते हुए पूछा कि वरुण ने उस समय क्या सोचा होगा. इस मजेदार बातचीत से सभी हंस पड़े. शाहरुख ने कहा, "तुम कौन हो? काजोल के घर में क्या कर रही हो तुम?" इसके बाद, वरुण ने अपनी मां से इस बारे में बात की और पता चला कि गौरी वास्तव में शाहरुख की पत्नी हैं.

वरुण धवन का पहला वेब शो

इस मजेदार खुलासे के बीच, वरुण धवन का पहला वेब शो "राज एंड डीके का सिटाडेल: हनी बनी" 7 नवंबर को रिलीज़ होने वाला है, जिसमें सामंथा रूथ प्रभु सह-कलाकार हैं. इसके अलावा, वरुण की आने वाली फिल्म "बेबी जॉन" है, जिसमें कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी शामिल हैं.

kajol shahrukh khan Varun Dhawan actor varun dhawan arjun kapoor-varun dhawan shahrukh khan
Advertisment
Advertisment