Advertisment

Vedaa OTT Release: ओटीटी पर गर्दा उड़ाने आ रही है शरवरी वाघ की वेदा, जानें कब और कहां देखें?

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर 'वेदा' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी काफी दिलचस्प है. स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई इस फिल्म को सिनेमाघरों में भी दर्शकों ने पसंद किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vedaa OTT Release
Advertisment

Vedaa OTT Release: इस साल एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं. महाराज, मुंज्या जैसी फिल्मों के अलावा शरवरी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेदा में लीड रोल प्ले किया था. स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब यह जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी वेदा एक एक्शन ड्रामा है जो 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें-  शाहरुख की बेटी के हैं बहुत नखरे और टैंट्रम, तैयार करने में लगती है इतनी बड़ी मेकअप टीम

ओटीटी पर कब और कहां देखें वेदा?
सिनेमाघरों में रिलीज होने के करीब दो महीने बाद वेदा ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है. दर्शकों को फिल्म को पहली बार देखने या फिर दोबारा का मौका मिलेगा. फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. वेदा 10 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. आप इसे घर बैठे ZEE5 पर देख सकते हैं.

घर बैठे देखें वेदा की दर्दनाक कहानी
आज, ZEE5 के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने वेदा की डिजिटल रिलीज़ की घोषणा की है. जॉन अब्राहम और शरवरी को एक हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस में दौड़ते हुए दिखाया गया है. वीडियो में कहा गया है, "वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर वेदा कल रिलीज़ हो रही है. कैप्शन में लिखा है, न्याय की इस लड़ाई में, वह अजेय रहेगी."

दर्शक काफी समय से इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब वह दशहरे की छुट्टियों के वीकेंड पर इसका आनंद ले सकते हैं. 

क्या है वेदा की कहानी?
जॉन अब्राहम और शरवरी के अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी अहम रोल में हैं. वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और असीम अरोड़ा ने इसे लिखा है. इसे उमेश केआर बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और जॉन अब्राहम ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी की बाात करें तो यह एक विद्रोह की कहानी है, एक क्रूर व्यवस्था को चुनौती देने की कहानी है. यह एक युवा महिला की कहानी है जिसने एक ऐसे व्यक्ति से लड़ाई लड़ी, उसका मार्गदर्शन किया और उसका साथ दिया जिसे वह अपना रक्षक मानती थी, जो उसका हथियार बन गया. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने वेदा को न्याय दिलाने में मदद की.

वेदा ने सिनेमाघरों में रिलीज के दौरान राजकुमार राव की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की खेल खेल में के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ली थी.

John Abraham जॉन अब्राहम Sharvari Wagh Vedaa Vedaa Teaser Vedaa first look actor john abraham actress sharvari wagh शरवरी वाघ
Advertisment
Advertisment