Advertisment

Vedaa Twitter Reaction: स्त्री 2 की आंधी को जॉन अब्राहम-शरवरी की वेदा ने दी टक्कर, ताबड़तोड़ एक्शन देख इम्प्रेस हुए फैंस

निखिल आडवाणी के डायरेक्शन बनी वेदा (Vedaa) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म के एक्शन और शानदार कहानी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
vedaa Twitter reaction

Vedaa Twitter Reaction: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म 'वेदा' (Vedaa) रिलीज हो गई हैं. इसको दर्शकों ने काफी सराहा है. स्त्री 2 जैसी मल्टी स्टारर फिल्म के सामने जॉन अब्राहम की एक्शन-पैक्ड 'वेदा' ने पैर जमा लिए हैं. एक्शन ड्रामा फिल्म वेदा 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सिनेमाघरों में फिल्म देखने के दौरान दर्शकों ने एक्स (ट्विटर) पर अपने रिव्यू शेयर किए. सोशल मीडिया रिएक्शन के बाद आप भी वेदा का आनंद लेने लिए एक्साइटेड हो जाएंगे. दर्शकों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. साथ ही शरवरी और जॉन की परफॉर्मेंस को भी खूब सराहा है. 

Advertisment

स्त्री 2 के सामने टिकी वेदा

ट्विटर पर नेटिज़न्स ने वेदा के एक्शन और भावनात्मक कहानी की खूब तारीफ की. जॉन अब्राहम और शरवरी के अभिनय को खास तौर पर सराहा गया है. लोगों को फिल्म पसंद आ रही है. देखा जाए तो वेदा के सामने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 जैसी मल्टी स्टारर फिल्म है. इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. दूसरी ओर वेदा भी दर्शकों को सिनेमाघरों के अंदर खींचने में कामयाब रही है. 

ट्विटर पर दर्शकों के जबरदस्त रिएक्शन सामने आए हैं. एक यूजर ने लिखा, शरवरी, जॉन और अभिषेक ने दमदार अभिनय और बेहतरीन एक्शन सीन दिए हैं. फिल्म की मनोरंजक कहानी, शानदार सीन के साथ दमदार फर्स्ट हाफ और पर्याप्त सेकंड हाफ. मैं इस संवेदनशील विषय पर निखिल के प्रयासों की सराहना करता हूं. निश्चित रूप से यह देखने लायक फिल्म है."

एक यूजर ने ट्वीट किया, "#वेदा का एक शब्द में रिव्यू दिया जाए तो यह पावरफुल है. मूवी में गहराई और भावनाएं हैं और साथ ही अच्छा संगीत और बैकग्राउंड स्कोर भी है. एक्शन से भरपूर वेदा."

Advertisment

अधिकतर लोगों ने वेदा को सामाजिक मुद्दे पर बनी एक संवेदनशील फिल्म बताया है. लोगों ने महिलाओं के खिलाफ होने वाली हॉनर किलिंग पर जागरुकता लाने के लिए इस फिल्म को देखने की अपील की है.

एक अन्य नेटिजन ने कहा, "जॉन अब्राहम #वेदा में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, लेकिन शरवरी ने शो चुरा लिया. फिल्म तीव्र और जोरदार है, हालांकि मेरे हिसाब से यह थोड़ी हिंसक है. #दपावरऑफवेदा"

एक पोस्ट में लिखा था, "वेदा का एक्शन एकदम जबरदस्त है! और एक्शन + सामाजिक संदेश से भरपूर प्रभावशाली कहानी, सब एक में, #वेदा एक उत्कृष्ट कृति है. #दपावरऑफवेदा।"

जॉन अब्राहम और शर्वरी के साथ वेदा में अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी हैं. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. फिल्म की कहानी को लेकर मेकर्स ने सस्पेंस बनाए रखा था. हालांकि, इसका चार्म दर्शकों को पसंद आ रहा है.

Sharvari Wagh actress sharvari wagh Vedaa Teaser Vedaa John Abraham actor john abraham
Advertisment
Advertisment