Advertisment

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी 33 साल बाद आ रही मचाने गदर, 'वेट्टैयन' के ट्रेलर में दिखा दोनों का धांसू अंदाज

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में रजनीकांत के साथ-साथ बिग बी भी काफी टशन में नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
वेट्टैयन

वेट्टैयन

Advertisment

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में रजनीकांत के साथ-साथ बिग बी भी काफी टशन में नजर आ रहे हैं. 33 साल बाद रजनीकांत और बीग बी साथ में नजर आएंगे. रजनीकांत इस फिल्म में एक ईमानदार आईपीएस अधिकारी के रोल में नजर आएंगे. इस 2 मिनट 39 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक मर्डर सीन से होती है.

Advertisment

इस दिन होगी रिलीज 

इस ट्रेलर में रजनीकांत एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस का कहना है कि ये फिल्म सुपरहिट साबित होगी. रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंजतार कर रहे हैं.

4 भाषाओं में रिलीज हुआ ट्रेलर

Advertisment

कुछ टाइम पहले इस फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि इस फिल्म का ट्रेलर 1 घंटे बाद रिलीज किया जाएगा. 'वेट्टैयन' का ट्रेलर तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में रजनीकांत के साथ बिग बी और फहाद फासिल की भी एक्टिंग जबरदस्त लग रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें - फिल्म इंडस्ट्री का घिनौना खेल, काम के बदले रखी घटिया शर्त! एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल कर लिया खुद को कैद

 

रजनीकांत दिखेंगे अमिताभ बच्चन के खिलाफ

Advertisment


ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि एक हत्या के बाद सभी लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार इस मामले में ज्यादा मदद नहीं कर रही है. फिर इस मामले में रजनीकांत की एंट्री होती है और फिर वह अपराधी का पता लगाने के लिए वादा करते हैं. रजनीकांत इस फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रोल में नजर आ रहे है. रजनीकांत अमिताभ बच्चन के खिलाफ जाते हैं और अपना काम करते हैं. ट्रेलर में रजनीकांत एक वफादार पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं. फैंस एक्टर के रोल को बहुत पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - कई लड़कों से था अफेयर, ब्रेकअप करने के लिए दूसरे लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी ये एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें - महात्मा गांधी की परपोती है दिवा, ग्लैमरस लुक से बरपाती हैं कहर

Vettaiyan Trailer RAJINIKANTH FILM VETTAIYAN TRAILER VETTAIYAN TRAILER RELEASE
Advertisment
Advertisment