Advertisment

विक्की कौशल ने की कैटरीना कैफ की नई लिपस्टिक की तारीफ, ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस, देखें VIDEO

विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ की नई के ब्यूटी लिपस्टिक का शानदार तरीके से प्रचार करते हुए एक सॉफ्ट टॉय से बात की. विक्की कौशल ने एक सॉफ्ट टॉय से मजेदार बातचीत करते हुए अपनी पत्नी की नई के ब्यूटी लिपस्टिक का मजेदार तरीके से प्रचार किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
vicky kaushan kay beauty

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्मों के अलावा कैटरीना अपने मेकअप ब्रांड के ब्यूटी के लिए भी काम करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के पति विक्की कौशल ने उनके ब्रांड की लिपस्टिक की तारीफ की. 

Advertisment

विक्की कौशल ने की लिपस्टिक की तारीफ की 

विक्की ने पत्नी कैटरीना कैफ की नई के ब्यूटी लिपस्टिक का शानदार तरीके से प्रचार करते हुए एक सॉफ्ट टॉय से बात की और कहा "मुझे अब तक की सबसे हाइड्रेटिंग लिपस्टिक मिल गई है! इतना अच्छा होना ठीक नहीं है. 

एक सॉफ्ट टॉय से मजेदार बातचीत का वीडियो

Advertisment

विक्की कौशल ने एक सॉफ्ट टॉय से मजेदार बातचीत करते हुए अपनी पत्नी की नई के ब्यूटी लिपस्टिक का मजेदार तरीके से प्रचार किया. वीडियो में विक्की को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यार, मुझे लगता है कि मुझे अब तक की सबसे हाइड्रेटिंग लिपस्टिक मिल गई है. ओह माय गॉड यह लिपस्टिक इतनी हाइड्रेटिंग है. इतना अच्छा होना ठीक नहीं है.

Advertisment

विक्की कौशल (vicky kaushal) ने आगे कहा, "इतना अच्छा होना ठीक नहीं है. फिर वह कैमरा कैटरीना की ओर घुमाते हैं. जिसमें उन्हें ब्लश करते देखा जा सकता है. विक्की ने ऑस्ट्रिया के एक हेल्थ रिसॉर्ट में सॉफ्ट टॉय के साथ आराम करते हुए अपनी एक वीडियो और तस्वीर शेयर की, जहां वह और कैटरीना कैफ आराम करते देखे जा सकते हैं.

कैटरीना कैफ के साथ फिल्म करेंगे विक्की कौशल

उन्होंने कैटरीना के फोटोग्राफी की तारीफ करते हुए फोटो को कैप्शन दिया. आलसी रविवार और पत्नी के भीतर का फ़ोटोग्राफ़र जाग गया है. हाल ही में, उन्होंने कैटरीना के साथ एक फ़िल्म करने के बारे में भी बात की. एक रिपोर्ट के अनुसार, बैड न्यूज़ के अभिनेता ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि कैटरीना और मैं जल्द ही एक फ़िल्म में नज़र आएंगे. 

Vicky Kaushal katrina kaifand vicky kaushal actor vicky kaushal Katrina Kaif and Vicky Kaushal story katrina kaif and vicky kaushal Katrina Kaif Vicky kaushal Actor Vicky Kaushalal
Advertisment
Advertisment