Vicky Kaushal Rejected Stree: विक्की कौशल ने 2018 में ठुकरा दी थी स्त्री...करोड़ों में कमाई देख हो रहा पछतावा

विक्की कौशल ने हाल में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने 'स्त्री 2' की ताबड़तोड़ कमाई देखकर इस फिल्म को रिजेक्ट करने पर अफसोस जाहिर किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
vicky kaushal rejected stree

Vicky Kaushal Rejected Stree: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल जल्द ही फिल्म छावा में नजर आने वाले हैं. इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के प्रमोशन के बीच विक्की कौशल ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. इसे सुनकर हम सभी दंग रह गए. विक्की कौशल ने हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' धुआंदार कमाई देखकर अपने मन का राज खोल दिया. विक्की ने बताया कि यह फिल्म साल 2018 में उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. इस बात को सुनकर एक्टर के फैंस शॉक्ड रह गए हैं. 

Advertisment

विक्की होते चंदेरी के रक्षक

विक्की कौशल ने बताया कि अमर कौशिक की हॉरर फिल्म 'स्त्री' (Stree) उनके पास आई थी. यह फिल्म 2018 में विक्की कौशल को ऑफर हुई थी. उन्हें फिल्म में लीड रोल दिया जा रहा था. अगर एक्टर फिल्म साइन कर लेते तो वह स्त्री में असली विक्की होते. वह चंदेरी के रक्षक का रोल निभाते. हालांकि, विक्की कौशल ने इसे रिजेक्ट कर दिया था. फिर ये फिल्म राजकुमार राव की झोली में जा गिरी. 

मनमर्जियां के फ्लॉप होने पर हुआ पछतावा

विक्की ने यह भी बताया कि जब स्त्री के लिए उन्हें ऑफर आया तो वह फिल्म मनमर्जियां साइन कर चुके थे. इस फिल्म में विक्की कौशल ने तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन के साथ काम किया था. हालांकि, ये एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी. मनमर्जियां के फ्लॉप होने के बाद विक्की कौशल को'स्त्री' छोड़ने का बहुत पछातावा हुआ था. वह आज भी इसको लेकर अफसोस में आ जाते हैं.

विक्की कौशल ने बताया कि वह उन्हें फिल्म छोड़ने का अफसोस आज भी है.ये अब एक फ्रेंचाइजी बन चुकी है. स्त्री का सीक्वल ताबड़तोड़ कमाई कर रहा है. स्त्री की कमाई 380 करोड़ हो चुकी हैं. वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 550 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है.

बता दें, स्त्री साल 2018 में बनी थी. फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अहम रोल में हैं.

ये भी पढे़ं- Stree 2 Star Cast Fees: सबसे महंगे पड़े राजकुमार तो वरुण ने वसूली इतनी रकम, जानें श्रद्धा कपूर की फीस

ये भी पढ़ें- जब रेखा ने कह दिया हां अमिताभ से प्यार करती हूं, अवॉर्ड शोज में देखकर हो जाती हूं खुश

film Stree 2 Vicky Kaushal actor vicky kaushal Rajkummar Rao Stree 2 Actor Vicky Kaushalal
Advertisment