Advertisment

IIFA 2024: विक्की कौशल ने अवॉर्ड शो में 'तौबा तौबा' से मचाया धमाल, शाहिद कपूर को भी मिला इन हसीनाओं का साथ

हाल ही में IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहिद कपूर, विक्की कौशल, अभिषेक बनर्जी और तेजा सज्जा सहित कई अन्य लोग अपने डांस मूव्स से मीडिया का मनोरंजन करते नजर आए.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
iifa

IIFA 2024: विक्की कौशल ने अवॉर्ड शो में 'तौबा तौबा' से मचाया धमाल, शाहिद कपूर को भी मिला इन हसीनाओं का साथ

Advertisment

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स का 24वां वर्जन आज से शुरू होने वाला है. यह इवेंट में हर साल बॉलीवुड के सितारों और फैंस के लिए एक बड़ी खुशी लेकर आता है. इस बार के IIFA में शामिल होने वाले सितारों में विक्की कौशल, शाहिद कपूर, कृति सनोन, अनन्या पांडे, राणा दग्गुबाती, और अभिषेक बनर्जी जैसे कई चर्चित चेहरे शामिल हैं. 

Advertisment

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सितारों का जादू

इवेंट से पहले सितारों ने मीडिया से बातचीत की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विक्की कौशल और शाहिद कपूर ने अपने-अपने गानों पर डांस करके ऑडियंस का दिल जीत लिया. विक्की कौशल ने अपने हालिया हिट गाने "तौबा तौबा" पर शानदार परफॉर्मेंस दी, जो उनकी फिल्म "बैड न्यूज" का हिस्सा है. वहीं, शाहिद कपूर ने 2013 की फिल्म "आर…राजकुमार" के फेमस गाने "साड़ी के फॉल सा" पर थिरकते हुए सभी का ध्यान खींचा.

सामूहिक थिरकन का जादू

Advertisment

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें विक्की, अनन्या पांडे, और कृति सनोन गाने "तौबा तौबा" पर साथ में डांस करते नजर आए. दूसरी ओर, शाहिद कपूर ने कृति, राणा दग्गुबाती और तेजा सज्जा के साथ "साड़ी के फॉल सा" का हुक स्टेप करते हुए अपनी अदाओं का जादू बिखेरा. यह वीडियो देख ऑडियंस का उत्साह और भी बढ़ गया है, क्योंकि ये सितारे एक साथ मनोरंजन का रंगीन अंदाज पेश कर रहे हैं.

IIFA इवेंट का आगाज़

IIFA 2024 की शुरुआत आज से हो रही है, जिसमें IIFA इवेंट का आयोजन होगा. इस बार का इवेंट 28 सितंबर को होगा, जिसमें शाहरुख खान मेज़बान के रूप में अपनी मौजूदगी देंगे. इसके बाद, 29 सितंबर को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट "IIFA रॉक्स" का आयोजन होगा. इस कॉन्सर्ट में रेखा, जान्हवी कपूर, और अन्य कई सितारे अपने गानों की परफार्मेंस देंगे.

Advertisment

IIFA अवॉर्ड्स हर साल

IIFA अवॉर्ड्स हर साल एक शानदार इवेंट के रूप में सामने आता है, जहां फिल्म इंडस्ट्री के फेमस नाम एकत्रित होते हैं. इस बार भी सितारों की झड़ी और धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ यह इवेंट और भी खास होने वाला है. ऑडियंस को इस कमाल का एक्सपीरियंस बेसब्री से इंतजार है. 

Shahid Kapoor salman vicky iifa Actor Shahrukh Khan Shahrukh alia bhatt at iifa actor vicky kaushal Shahrukh Khan iifa Ananya Panday IIFA Look 19th IIFA Awards 2018 IIFA 2024 Katrina IIFA Dance
Advertisment
Advertisment