Advertisment

Vicky Vidya Ka Woh Vala Video Twitter Review: तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म देखकर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानें से पहले देखें रिव्यू

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' आज रिलीज हो गई है. जिसपर फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए है. अगर आप भी ये फिल्म देखने का सोच रहे हैं, तो जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू-

author-image
Nidhi Sharma
New Update
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

Advertisment

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म आलिया भट्ट की 'जिगरा' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी एक कपल का रोल निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में कपल का एमएमएस लीक हो जाता है. फिल्म का ट्रेलर तो काफी शानदार था. जिसके बाद फैंस को उन लोगों से काफी ज्यादा उम्मीद थीं. फिल्म में कपल का रोमांस देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म का पहला शो देखते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू देने शुरु कर दिया है. आइए आपको बताते हैं कि कैसा रहा लोगों का रिएक्शन. 

फैंस ने किया ऐसा रिएक्शन 

वहीं फिल्म की बात करें तो यह 1997 में सेट की गई है. फिल्म न्यूली वेड्स कपल के बारे में है. जिसमें दिखाया जाता है कि विक्की और विद्या अपनी शादी की रात का वीडियो बनाते हैं. जो कि घर से चोरी हो जाता है. इसके बाद उस सीडी की तलाश की जाती है. इस सीडी को ढूंढने के टाइम आपको काफी मजेदार कॉमेडी देखने को मिलेगी. 

एक यूजर ने लिखा- एक कहानी जो एक न्यूली वेड्स जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म एक तरह से कॉमेडी और ड्रामा को जोड़ती है. यह न केवल मुस्कुराहट लाता है बल्कि कॉमेडी की परत भी जोड़ता है. तीखे और मजाकिया संवाद.

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेहद ही डिसेंट और हार्मलेस एंटरटेनर फिल्म है.'

एक ने लिखा ऋषिकेश से पहला दिन, पहला शो देख रहा हूं. बहुत ही मजा आ रहा है. थैंक्यू हमारे ऋषिकेश को इतना खूबसूरती से दिखाने के लिए. 

कौन कौन है फिल्म में 

 राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत, विजय राज और अर्चना पूरन सिंह भी मुख्य रोल निभा रहे हैं. फिल्म में शहनाज गिल का आइटम नंबर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें - Jigra Twitter Review: Alia Bhatt की 'जिगरा' देखकर ऐसा है लोगों का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

Rajkumar Rao Tripti Dimri Rajkummar Rao Tripti Dimri Rajkummar Rao Tripti Dimri video twitter Jigra film Jigra Vicky Vidya Ka Woh Wala Video rajkumar rao movies rajkumar rao latest movie actress rajkumar rao Vicky Vidya ka Woh Wala Video twitter Review
Advertisment
Advertisment