Advertisment

VVKWWV Box Office: राजकुमार राव ने आलिया भट्ट की जिगरा को पछाड़ा, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

हाल में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर फिल्म ने आलोचनाएं झेलते हुए भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vicky Vidya box office
Advertisment

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: दशहरा पर इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली दो बॉलीवुड फिल्मों में जबरदस्त क्लैश हुआ है. एक तरफ वासन बाला की एक्शन फिल्म जिगरा है और दूसरी तरफ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है. ये दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं. हालांकि, राजकुमार राव की फिल्म ने आलिया भट्ट को मात देते हुए अच्छी कमाई दर्ज की है. विक्की विद्या...के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 

ये भी पढ़ें- Jigara Box Office: दशहरे पर नहीं दिखा आलिया भट्ट की जिगरा में दम, पहले दिन की इतनी कमाई

फिल्म ने कमाए इतने करोड़
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने अपने पहले दिन भारत में 5 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की है. फिल्म की कमाई आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' से कहीं ज्यादा है. जिगरा ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 4.25 करोड़ कमाए हैं. हालांकि, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को ग्रैंड ओपनिंग मिली है. फिल्म की स्क्रीन की संख्या भी ज़्यादा थी.

कुल मिलाकर, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए कलेक्शन बहुत अच्छा नहीं रहा, जिसने पहले दिन पूरे भारत में 17% ऑक्यूपेंसी दर्ज की. रात के शो के लिए यह आंकड़ा बढ़कर 32% हो गया, जो वीकेंड के लिए आशाजनक है.  दशहरे की छुट्टी का फायदा मिला तो फिल्म की कमाई में सुधार देखने को मिल सकता है. 

फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी एक मैरिड कपल के रोल में हैं. कहानी 1990 के दशक के भारत के एक छोटे से शहर में दर्शाई गई है. कपल की सुहागरात का वीडियो अचानक चोरी हो जाता है जिसे लेकर पूरे परिवार में हलचल मच जाती है. इस सेक्स टेप की तलाश में जो कॉमेडी होती है उसी को दर्शक एंजॉय कर रहे हैं. 

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय राज, अर्चना पूरन सिंह, राकेश बेदी, टिकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर भी हैं. इस फिल्म से मल्लिका शेरावत ने कमबैक किया है.

Alia Bhatt Rajkummar Rao Tripti Dimri Jigra film Jigra Jigra movie Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Jigra Release Date Jigra Review
Advertisment
Advertisment