Advertisment

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Teaser: 90s की स्टाइल में न्यूज पढ़ते दिखें तृप्ति-राजकुमार, सामने आया मजेदार टीजर

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Teaser: 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का अनाउंसमेंट टीजर सामने आ गया है. टीजर में तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव एक खास अंदाज में दिखें.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Teaser

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Teaser: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का अनाउंसमेंट टीजर सामने आ गया है.  इस टीजर में दोनों कलाकार एक खास अंदाज में एक दूसरे का परिचय देते दिखें. जिसमें राजकुमार राव की पिछली फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) और तृप्ति डिमरी की फिल्म एनिमल (Animal) का जिक्र किया गया है. फिल्म का ट्रेलर 12 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

Advertisment

न्यूज पढ़ते दिखें तृप्ति-राजकुमार

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के टीजर की शुरुआत में  राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी 90 के दशक के एंकरों की तरह एक समाचार चैनल में न्यूज पढ़ते दिखें. उन दोनों ने  'मायानगरी बॉम्बे' से आने वाली सबसे बड़ी खबर पढ़ी.जिसमें उन्होंने फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के बारे में जानकारी शेयर करते गुए कहा कि इसे निर्माता भूषण कुमार के साथ-साथ कृष्ण कुमार, एकता कपूर, शोभा कपूर, विपुल डी. शाह ने मिलकर बनाया है. इसी के साथ दोनों ने एक दूसरे का परिचय करवाया. राजकुमार के लिए कहा कि वो 'पुरुष' हैं जिन्होंने स्त्री में अभिनय किया था. वहीं  तृप्ति के लिए एनिमल का गाना 'पहले भी मैं इनसे मिला हूं' का जिक्र किया.

सेट से लीक हुआ था वीडियो

हाल ही में 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस  तृप्ति डिमरी पहली बार आइटम नंबर करते हुए नजर आ रही थी. इस वीडियो में तृप्ति एक पार्टी में आइटम डांस करती नजर आई, जो उनकी नई फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का हिस्सा है. ये तृप्ति का पहला आइटम डांस सॉन्ग है, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वीडियो में तृप्ति ने ब्लू रंग की बिकिनी ब्लाउज और कट स्लीव्स स्कर्ट पहनी हुई है, जो उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहे हैं. बता दें, ये फिल्म 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Joe Jonas-Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी का हुआ तलाक, अब किसे डेट कर रहें जो-सोफी?

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Tripti Dimri Animal Tripti Dimri Rajkummar Rao Rajkummar Rao Tripti Dimri video
Advertisment
Advertisment