Advertisment

ibrahim ali khan worship cow: इब्राहिम अली खान ने लिया गौ माता का आशीर्वाद, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

इब्राहिम अली खान ने मजेदार वीडियो में पवित्र गाय 'लक्ष्मी' से प्यार से बातचीत की और आशीर्वाद लेते दिखे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ibrahim Ali Khan with cow

गाय माता की पूजा करते दिखें इब्राहिम अली खान, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान, पैपराज़ी के साथ बातचीत करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार, उन्होंने एक पवित्र गाय के साथ एक खास पल साझा किया. वायरल हुए एक वीडियो में, इब्राहिम को आम मीडिया क्रू के बजाय जानवर के साथ बातचीत करते हुए देखा गया.

Advertisment

गाय को टच करते दिखें इब्राहिम अली खान

ढीले टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए, इब्राहिम अली खान को आज लक्ष्मी नामक एक पवित्र गाय के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. एक व्यक्ति अभिनेता से मिलने के लिए गाय लेकर आया और लक्ष्मी का परिचय देते हुए, उसने उसका नाम पुकारते हुए उसका आशीर्वाद मांगा. 

Advertisment

इब्राहिम ने गाय को थपथपाया

फिर इब्राहिम ने गाय को थपथपाया, मुस्कुराते हुए कहा, "बहुत बड़ा है ये" और फिर वहां से चला गया. दिल को छू लेने वाले इस वीडियो ने इंटरनेट पर तेज़ी से लोगों का ध्यान खींचा है और हर किसी के दिलों को पिघला रहा है.

Advertisment

इब्राहिम कर रहे पलक तिवारी को डेट?

इब्राहिम अली खान हाल ही में श्वेता तिवारी की बेटी अभिनेत्री पलक तिवारी के साथ अपने संबंधों को लेकर चल रही अफ़वाहों के कारण चर्चा में हैं. उनके रोमांस के बारे में अटकलें 2022 में शुरू हुईं, जब वे मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में पोस्ट मेलोन कॉन्सर्ट में साथ नज़र आए.

लंच और डिनर पर कई बार दिखें दोनों साथ

Advertisment

इब्राहिम को पलक के साथ लंच और डिनर के लिए उनके लगातार बाहर जाने से इन अफ़वाहों को और हवा मिली है, जिससे गपशप की चक्की व्यस्त हो गई है. इससे पहले, श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी के बारे में अफ़वाहों को लेकर बात की थी. 

ibrahim ali khan Ibrahim Ali Khan Bollywood Ibrahim Ali Khan instagram Ibrahim Ali Khan Debut Ibrahim Ali Khan with cow Ibrahim ali khan girlfriend Ibrahim Ali Khan film
Advertisment
Advertisment