Advertisment

Mohanlal: यौन उत्पीड़न मामले में फंसे साउथ स्टार मोहनलाल की गंदी हरकत करते वीडियो वायरल, देखकर शर्मसार हो जाएंगे आप

मोहनलाल ने हाल ही में यौन उत्पीड़न मामले को लेकर एएमएमए से इस्तीफा दे दिया था, अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके खिलाफ और भी गंभीर आरोपों को जन्म दे रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
_sexual harassment case on mohan lala

Mohanlal: यौन उत्पीड़न मामले में फंसे साउथ स्टार मोहनलाल की गंदी हरकत करते वीडियो वायरल, देखकर शर्मसार हो जाएंगे आप

हाल ही में जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है. इस रिपोर्ट में अभिनेत्रियों के यौन शोषण के कई मामलों का खुलासा किया गया है, जिसके बाद MeToo मूवमेंट ने मॉलीवुड में जोर पकड़ा है. यौन शोषण के आरोपों के बाद कई अभिनेत्रियां सामने आई. जिसके बाद इंडस्ट्री में इन आरोपों को गंभीरता से लिया जा रहा है.

Advertisment

मोहनलाल का वायरल वीडियो

इन सबके बीच मलयालम सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहनलाल ने हाल ही में मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (AMMA) से इस्तीफा दे दिया था. इस कदम ने उन्हें और भी विवादों के घेरे में ला दिया. अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनके खिलाफ और भी गंभीर आरोपों को जन्म दे रहा है.

वीडियो का विवाद

इस वायरल वीडियो में मोहनलाल एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान नीचे बैठे हुए देखे जा सकते हैं, जहां एक्ट्रेस श्रुति हसन अपने स्टेज परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. वीडियो में मोहनलाल और उनके साथियों को श्रुति के प्रदर्शन का मजे लेते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, इस वीडियो में मोहनलाल को अपने हाथों से सेक्सुअल इशारे करते हुए देखा जा सकता है, जो उनके पर्सनालिटी की गंभीरता को दिखाता है कि ये आरोप गलत नहीं हैं.

नेटिज़न्स ने लगाई लताड़

वीडियो के वायरल होने के बाद से नेटिज़न्स का गुस्सा फूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर लोग मोहनलाल के आचरण की आलोचना कर रहे हैं और MeToo मूवमेंट को सही ठहरा रहे हैं. वीडियो देखकर कई लोगों ने मोहनलाल की हरकतों की निंदा की और उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की. एक शख्स ने कमेंट कर कहा- उसकी पिटाई होनी चाहिए, जबकि दूसरे ने कहा- इंडस्ट्री में उसके खिलाफ सच्चे आरोप लगाए गए हैं.

मोहनलाल का मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से इस्तीफा 

Advertisment

आपको बता दें, कि मॉलीवुड सुपरस्टार मोहनलाल मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (AMMA) से इस्तीफा भी दे चुके हैं. जस्टिस हेमा कमेटी आने के बाद कई एक्ट्रेस ने उनके साथ फिल्म इंडस्ट्री में हुई यौन शोषण पर खुलकर बोला. इसमें कई एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के भी नाम सामने आए हैं. इधर, एक्ट्रेस के आरोपों पर केरल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Disclaimer: न्यूज नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, यह स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

 

MeToo movement mohan lal Mohan Lal Hema Committee Report south actor mohan lal
Advertisment
Advertisment