Advertisment

अरबों की मालकिन होने के बावजूद किराए के घर में रहती हैं विद्या बालन, बोलीं- 'हमने करीब 25 घर देखे लेकिन...'

विद्या बालन ने एक इवेंट में अपने और पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के किराए के घर में रहने के फैसले के पीछे की कहानी शेयर की. एक्ट्रेस ने बताय कि कैसे उन्होंने किराए के मकान में रहने का फैसला किया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Vidya Balan

अरबों की मालकिन होने के बावजूद किराए के घर में रहती हैं विद्या बालन, बोलीं- 'हमने करीब 25 घर देखे लेकिन...'

Advertisment

हाल ही में, विद्या बालन ने एक इवेंट में अपने और पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के किराए के घर में रहने के फैसले के पीछे की कहानी शेयर की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने घर की तलाश में करीब 25 प्रॉपर्टी देखा, लेकिन किसी पर राजी नहीं हो सके. लास्ट में उन्हें एक ऐसा घर मिला जो दोनों को पसंद आया.

Advertisment

किराए के घर में रहती हैं विद्या बालन

किराए के घर में रहने के अपने कारण बताते हुए, विद्या ने कहा कि इतना घनी आबादी वाले शहर में बगीचे और समुद्र के नज़ारे का मिलना मुश्किल है. यही कारण था कि उन्होंने उस संपत्ति को किराए पर लेने का फैसले लिया. विद्या ने कहा, "यह हमारे लिए अच्छी व्यवस्था रही, क्योंकि हमारे मकान मालिक इस सौदे से खुश हैं." 

घर की तलाश का संघर्ष

Advertisment

अपना आदर्श घर खोजने के लिए संघर्ष करने के बाद विद्या ने उस संपत्ति पर फिर से जाकर उसे किराए पर लेने का फैसला किया. उन्होंने अपने एक्सपीरिंयस को शेयर करते हुए कहा कि आदर्श घर मिलना भाग्य पर निर्भर करता है. जब कोई व्यक्ति घर में प्रवेश करता है, तो उसे स्वामित्व का एहसास होता है, जो उस घर के प्रति लगाव को दर्शाता है.

मां ने विद्या बालन की मदद की

विद्या ने अपनी मां के साथ लगभग 15 साल पहले घर की तलाश के एक्सपीरिंयस को याद करते हुए बताया कि वह चेंबूर से यात्रा करने के बजाय बांद्रा या जुहू में अपने काम के नज़दीक एक घर की तलाश कर रही थीं. उस दौरान, उन्होंने एक घर मिला, लेकिन वह उनके बजट से अधिक था. उनकी मां ने उन्हें EMI पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया, जिससे खरीदारी का एक्सपीरिंयस आसान हो गया.

Advertisment

काम के मोर्चे पर

काम की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार "दो और दो प्यार" में प्रतीक गांधी, इलेना डीक्रूज़, और सेंथिल राममूर्ति के साथ देखा गया था. यह रोमांटिक-कॉमेडी 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ हुई और अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

Vidhya Balan bhul bhulaiya kartik aryan vidhya balan kartik aryan vidhya balan vidya balan siddharth rai kapoor
Advertisment
Advertisment