Advertisment

Siddharth Roy Kapur Birthday: तलाकशुदा सिद्धार्थ रॉय कपूर से कैसे प्यार कर बैठी विद्या बालन, जानें इनकी लव स्टोरी

विद्या बालन ने याद किया कि उन्हें पा के लिए बेस्ट अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था और अगली सुबह, वह पहली बार सिद्धार्थ से मिलीं. कपूर 2 अगस्त को अपना 49 जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं, बालन और कपूर की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई.

author-image
Garima Sharma
New Update
Siddharth Roy Kapur

एक्ट्रेस विद्या बालन हमेशा से ही अपनी निजी और पेशेवर ज़िंदगी के बारे में काफ़ी खुलकर बात करती रही हैं. उन्होंने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की. कपूर 2 अगस्त को अपना 49 जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं, बालन और कपूर की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई.

Advertisment

साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली

दरअसल, साल 2010 में विद्या बालन को फिल्म पा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था, जिसके बाद वह सिद्धार्थ रॉय कपूर से करण जौहर के घर पर मिली थीं. फिर दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और साल 2012 में शादी कर ली. बालन ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कपूर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

पहले मुलाकात को लस्ट बताया

एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी 'पहली नज़र की लस्ट' थी.  बालन ने अपने रिश्ते की झलक दिखाते हुए याद किया कि कैसे वे प्यार में पड़ गए. यह 2010 की बात है जब एक्ट्रेस अपने करियर के चरम पर थीं और फिल्म नो वन किल्ड जेसिका की शूटिंग कर रही थीं. उस समय, उनकी सिद्धार्थ से बातचीत हुई थी क्योंकि फिल्म का निर्माण यूटीवी ने किया था.

पा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला

विद्या ने बताया कि जब वह निर्देशक राजकुमार गुप्ता की शूटिंग कर रही थीं, और फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भाग लेने के लिए मुंबई गई थीं. उन्होंने पा के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता, और अगली सुबह, वह पहली बार सिद्धार्थ से मिलीं. दोनों ने फिल्म के बारे में खुलकर बातचीत की, और उन्हें लगा कि वह 'अच्छे दिखने वाले, आकर्षक व्यक्ति' हैं.

विद्या ने अपनी पहली मुलाकात को याद किया

एक इंटरव्यू में विद्या ने सिद्धार्थ के साथ मुंबई में अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा, उस समय जिंदगी हमें बहुत करीब ला रही थी. हम करण के घर पर एक साथ पार्टी में गए. करण ने इस रिश्ते में कामदेव की भूमिका निभाई है. उन्होंने मुझे अपने घर पर एक पार्टी में बुलाया और मैं थोड़ी हैरान थी, क्योंकि मैं वास्तव में उन्हें नहीं जानती थी. मुझे लगा कि यह कितना प्यारा था.

उन्होंने आगे कहा, मैं उनके घर गई और मैं बाकी लोगों को नहीं जानती थी. मैं थोड़ी शर्मीली थी और सिद्धार्थ अंदर आए और क्योंकि हमने साथ में एक नाटक देखा था, इसलिए हम बातचीत करने लगे. तभी शायद उस रात कुछ हुआ. बाद में, बेशक, मुझे पता चला कि करण चाहते थे कि हम मिलें. यह एक जानबूझकर की गई पार्टी थी. 

Siddharth Roy Kapur Vidya Balan Love Story vidya balan animal Siddharth Roy Kapur Vidya Balan Vidya Balan age Siddharth Roy Kapur
Advertisment