Advertisment

मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत पर पैपराजी की हरकतों पर भड़के विजय वर्मा, कहा- 'थोड़ा तो दया रखो'

बॉलीवुड की दुनिया से एक दुखद खबर आई, जिसमें मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हो गया, और इस दुखद समय में अभिनेता विजय वर्मा और वरुण धवन ने पैपराज़ी की संवेदनहीनता की आलोचना की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
vijay verma on anil mehta death

विजय वर्मा ने मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत पर पैपराजी की हरकतों पर जताई नाराजगी, कहा- 'थोड़ा तो दया रखो'

हाल ही में बॉलीवुड की दुनिया से एक दुखद खबर आई, जिसमें मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हो गया, और इस दुखद समय में अभिनेता विजय वर्मा और वरुण धवन ने पैपराज़ी की संवेदनहीनता की आलोचना की है. इस कठिन समय में शोकाकुल परिवार की प्राइवेसी के लिए इन सितारों ने जो अपील की है, वह दिल को छूने वाली है.

विजय वर्मा की भावुक अपील

आईसी 814 द कंधार हाईजैक अभिनेता विजय वर्मा ने हाल ही में अपनी एक्स और इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक भावुक पोस्ट साझा किया. उन्होंने लिखा, “कृपया शोकग्रस्त परिवार को अकेला छोड़ दें.. वैसे भी उनके लिए यह आसान नहीं है. थोड़ा तो कृपा रखो मीडिया वालों. यह पोस्ट उन लोगों के लिए एक जोरदार संदेश है जो दुख की घड़ी में भी अपने कैमरों को शोकाकुल परिवार की ओर घुमाने में कोई संकोच नहीं करते.

वरुण धवन की संवेदनशीलता की आवाज

वहीं, अभिनेता वरुण धवन ने भी इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा के पिता की मृत्यु के बाद शोकग्रस्त प्रियजनों की तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराज़ी की आलोचना की. वरुण ने लिखा, “कृपया शोकग्रस्त लोगों के सामने कैमरा घुमाना सबसे असंवेदनशील बात है. उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग ‘ह्यूमैनिटी’ का उपयोग करते हुए अपील की, कृपया सोचें कि आप क्या कर रहे हैं और इसका शोक में डूबे लोगों पर क्या असर पड़ता है. मैं समझता हूं कि यह आपका काम है, लेकिन याद रखें कि लोग इससे सहज नहीं हो सकते हैं.

अनिल मेहता का निधन और परिवार की अपील

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बुधवार सुबह निधन हो गया. इस दुखद समाचार ने न केवल उनके परिवार को बल्कि उनके करीबी दोस्तों और प्रशंसकों को भी गहरे सदमे में डाल दिया. मलाइका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा, “हमें अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है. वह एक सौम्य आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से प्राइवेसी का रिक्वेस्ट करते हैं. 

अंतिम संस्कार और इंडस्ट्री का समर्थन

गुरुवार, 12 सितंबर को मलाइका के पिता का अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज़ हिंदू श्मशान घाट में हुआ. इस कठिन समय में, अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, और उनके पति सैफ अली खान जैसे उद्योग के कई सदस्य मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़े रहे. इस समर्थन ने परिवार को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान किया.

Malaika Arora Father Death Arbaaz Khan Malaika Arora actor Vijay Varma Malaika Arora Vijay Varma actress malaika arora Arjun Kapoor And Malaika Arora
Advertisment
Advertisment