Advertisment

साइड रोल करने को लेकर विजय वर्मा ने बयां किया अपना दर्द, बोले- 'मैं बड़े एक्टर्स के अंडर में रहा'

विजय वर्मा अपनी वर्सटाइल और इंटेंस रोल के लिए जाने जाते हैं; हाल ही में, अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत में साइड रोल्स में काम करने के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
vijay verma

साइड रोल करने को लेकर विजय वर्मा ने बयां किया अपना दर्द, बोले- 'मैंने बड़े एक्टर्स के अंडर में काम किया'

विजय वर्मा हाल ही में अपनी नई वेब सीमित IC 814: द कंधार हाईजैक की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस शो को क्रिटिक्स से मिली-जुली रिएक्शन्स मिला, लेकिन वर्मा को उनके परफॉर्मेंस के लिए खास तारीफ हुई. उनकी भूमिका ने न केवल ऑडियंस का ध्यान खींचा, बल्कि इंडस्ट्री के भीतर भी उनकी टैलेंट ने सबसे तारीफ बटोरा.

Advertisment

विजय वर्मा को लीड रोल की तलाश

वर्मा ने हाल ही में बताया कि वे लीड रोल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "आगे बढ़ते हुए, मैं लीड रोल की ओर देख रहा हूं." उनका मानना है कि इस तरह की भूमिकाएं उन्हें ज़िम्मेदारी का एहसास कराती हैं. उन्हें अनुभव सिन्हा जैसे मजबूत निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला है, जिनके मार्गदर्शन में उन्होंने कई दिग्गज एक्टरों के साथ काम किया है. 

सपोर्टिंग रोल से शुरुआत 

Advertisment

एक्टर ने अपने करियर के सफर पर चर्चा की. उन्होंने शेयर किया कि अपनी पहली फिल्म में उन्होंने लीड रोल निभाई थी, लेकिन वह कभी रिलीज़ नहीं हुई. इससे वर्मा को सपोर्टिव रोल से शुरुआत करनी पड़ी. विलेन तोर पर पहचान बनाने के बावजूद, उन्होंने यह तय किया कि वे अब और इंटेंस रोल चुनना चाहते हैं. उनका कहना है, मैं उन भूमिकाओं की तलाश में हूं जो मुझे चुनौती दें.

ऑडियंस से जुड़ाव

वर्मा ने अपने करियर में एक नई दिशा की ओर बढ़ने का फैसला किया है. वे ऐसी कहानियों की तलाश में हैं जो व्यापक ऑडियंस के साथ जुड़ सकें. उन्होंने कहा, "कहानी को सभी ऑडियंस के लिए रेलेवेंट होना चाहिए." इस तरह से वे ऑडियंस के दिलों में एक खास जगह बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

Advertisment

पर्सनल लाइफ को लेकर बात की

जब वर्मा के रोमांटिक लाइफ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साफ किया कि यह एक निजी मामला है. पिछले साल एक्टर तमन्ना भाटिया के साथ उनके रिश्ते की खबरें सामने आई थीं, लेकिन उन्होंने इसे पर्सनल रखना पसंद किया. वर्मा का मानना है कि पब्लिकली उन्हें कोई परेशानी नहीं होती, लेकिन वे अपने निजी जीवन में दखल नहीं देना चाहते.

 

Tamanaah Bhatia and Vijay Verma dahaad trailer vijay verma Vijay Verma new film Vijay Verma Vijay Verma films vijay verma interview Vijay Verma Instagram tamannaah -vijay verma
Advertisment
Advertisment