Advertisment

Vikas Sethi Death: टीवी के फेमस एक्टर विकास सेठी का निधन, करीना कपूर संग भी किया काम

विकास सेठी टीवी के पॉपुलर एक्टर रहे हैं जिन्होंने 'कहीं तो होगा' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे ब्लॉकबस्टर हिट शोज में काम किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vikas Sethi Death (1)

Vikas Sethi Death: टीवी इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. एकता कपूर के हिट शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी के एक्टर विकास सेठी का निधन हो गया है. विकास सेठी की मौत ने हर किसी को झकझोर दिया है.खबर है कि हार्ट अटैक की वजह से एक्टर की असमय मौत हो गई है. वो इस दुनिया में नहीं रहे. सोशल मीडिया पर विकास सेठी के लिए फैंस श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 

Advertisment

48 साल की उम्र में निधन

विकास सेठी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर रहे हैं. उन्होंने एकता कपूर के हिट शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया था. एक्टर को फैंस ने 'कहीं तो होगा' सीरियल में भी खूब प्यार दिया था. हालांकि, वो लंबे समय से टीवी की दुनिया से गायब थे. विकगा 48 साल के थे और और हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई है. 

करीना कपूर संग किया काम

विका सेठी करीना कपूर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम कर चुके हैं. उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाई थी जिसके साथ करीना कपूर प्रॉम जाने की तैयारी करती हैं. इसका ये पॉपुलर सीन विकास ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. 

परिवार में पत्नी और बच्चे

विकास सेठी की मौत की खबर ने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है. वहीं एक्टर के परिवार में भी शोक का माहौल है. विका अपने पीछे पत्नी और दो जुड़वा बच्चों को छोड़ गए हैं. एक्टर की मौत से परिवार से लेकर टीवी जगत में मातम छा गया है.

ये भी पढ़ें- गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे Salman Khan, भांजी संग उतारी आरती; देखें Video

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने पहना इतना गॉर्जियस लहंगा, बैकलेस ब्लाउज पर टिकीं नजरें

TV News latest Tv news latest TV news and gossip
Advertisment