Advertisment

करवा चौथ पर पत्नी के पैरों में गिर पड़ा 12वीं फेल एक्टर, मिल रहे ऐसे-ऐसे रिएक्शन

bollywood karwa chauth: बॉलीवुड में कपल ने धूमधाम से करवा चौथ मनाया था. इस लिस्ट में एक्टर विक्रांत मैसी भी शामिल थे. उन्होंने पत्नी शीतल ठाकुर के साथ व्रत किया और पूजा-पाठ के बाद रोमांटिक कपल फोटोज साझा की हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vikrant Massey karwa Chauth
Advertisment

Vikrant Massey karwa Chauth: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने कल, 20 अक्तूबर को करवा चौथ का त्यौहार मनाया था. 12वीं फेल से रातो-रात स्टार बनने वाले विक्रांत ने पत्नी के साथ ये फेस्टिवल सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपने पार्टनर के साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर की हैं. ऐसे में भला विक्रांत मैसी कयों पीछे रहते. उन्होंने भी अपनी पत्नी शीतल ठाकुर के साथ करवा चौथ मनाया और सोशल मीडिया इसकी फोटोज साझा की हैं. फोटोज में विक्रांत को फैंस को कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे वह उनकी खूब वाहवाही कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal के लाइव शो में कपल ने कर दी ऐसी हरकत, बोलीं- तमीज से आप पब्लिक में ये सब....

विक्रांत ने छुए अपनी पत्नी के पैर
विक्रांत मैसी ने आज, 21 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर करवा चौथ की कई तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर में उनकी पत्नी शीतल ठाकुर चांद की रोशनी में छलनी से उन्हें देखती नजर आईं. कपल ने पारंपरिक परिधान पहने हुए हैं. दोनों घर की छत पर सेलिब्रेट कर रहे थे. दूसरी तस्वीर में शीतल ने विक्रांत का आशीर्वाद लेते हुए उनके पैर छुए. तीसरी तस्वीर में विक्रांत ने भी अपनी पत्नी के पैर छुए. आखिरी स्लाइड में विक्रांत शीतल को पानी पिलाते हुए दिखाई दिए और पत्नी शीतल ने अपना व्रत तोड़ा.

करवा चौथ के स्पेशल डे पर शीतल मैजेंटा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विक्रांत ने जैकेट के साथ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना हुआ था. कपल की इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. लोगों ने विक्रांत के पत्नी के पैर छूने के मोमेंट को खूब पसंद किया है. 

फैंस ने विक्रांत को दिए ऐसे रिएक्शन
फैंस ने विक्रांत पर जमकर प्यार लुटाया और तारीफों से कमेंट सेक्शन को भर दिया. एक यूजर ने कहा, “यही तो सच्चा प्यार जैसा दिखता है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “क्यूटीज़।” एक फैन ने लिखा, “तस्वीर नंबर 3 मेरी पसंदीदा है.” और “विक्रांत सर ने मेरा दिल चुरा लिया.” अन्य कमेंट में फैंस ने उन्हें “सुंदर” कहा और उनकी “सादगी” की भी तारीफ की.

हाल में पेरेंट बने हैं विक्रांत और शीतल
इससे पहले शीतल ठाकुर ने भी करवा चौथ की कुछ बेहतरीन पारिवारिक तस्वीरें पोस्ट की थीं. उन्होंने विक्रांत मैसी के साथ अपने बेटे वरदान को गोद में लेकर पोज दिया था. छोटे बेटे ने एक आरामदायक हुडी पहनी हुई थी, लेकिन उसका चेहरा कैमरे से छिपा हुआ था. पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "प्यार और केवल प्यार। करवाचौथ स्पेशल." विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने फरवरी 2024 में अपने बेटे का स्वागत किया है.

Vikrant Massey actor vikrant massey Vikrant Massey 12th fail 12th Fail करवा चौथ Karwa Chauth bollywood actress karwa chauth Actress karwa chauth करवा चौथ 2024
Advertisment
Advertisment