Advertisment

पेरिस ओलंपिक फाइनल में पहुंचीं Vinesh Phogat...इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई, बढ़ाया हौसला

विनेश फोगट ने पेरिस ओलंपिक में चल रहे सेमीफाइनल कुश्ती टूर्नामेंट में युस्नेलिस गुज़मैन को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. इस मौके पर चैंपियन को बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
film stars congratulate Vinesh Phogat

Bollywood Stars Congratulate Vinesh Phogat: भारतीय पहलवान विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक 2024 (Peris Olympic 2024) के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. चैंपियन ने सेमीफाइनल में क्यूबा की युस्नेलिस गुज़मैन लोपेज़ को हराकर ये इतिहास रचा है. फोगाट अब पहली भारतीय महिला बन गई हैं, जिन्होंने चल रहे ओलंपिक में 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कुश्ती टूर्नामेंट के फाइनल में एंट्री की है. इससे उन्होंने अपना सिल्वर मेडल पक्का कर लिया है. विनेश की इस जीत को बॉलीवुड स्टार्स ने भी सेलिब्रेट किया है. बहुत से सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पहलवान को बधाई देते हुए फाइनल में जीतकर आने का हौसला दिया है. 

Advertisment

राजकुमार राव ने विनेश फोगाट की फोटो पोस्ट कर विनेश फोगाट की जीत पर खुशी जताई. उन्होंने ट्वीट किया,  "और हम फाइनल में हैं. आपको लाइव खेलते हुए देखना बहुत खुशी की बात थी. आप हमारे देश का गौरव हैं @vineshphogat फाइनल के लिए शुभकामनाएं हमारी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं."

तापसी पन्नू ने इंस्टा स्टोरी पर विनेश फोगाट की बड़ी जीत ने एक बाद एक कई पोस्ट शेयर किए और लिखा, "इस महिला को आने वाले दशकों में कई मायनों में बेंचमार्क के तौर पर याद किया जाएगा! क्या महिला है! उसका साल कितना पागलपन भरा रहा और उसने कितनी हिम्मत दिखाई. मैं आपकी लाइफ-टाइम फैन हूं."

film stars congratulate Vinesh Phogat (1)

हरियाणा से आने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा ने फोगाट की तस्वीर के साथ फिंगर्स क्रॉस्ड इमोजी साझा की और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

रितेश देशमुख ने विनेश फोगाट के लिए सेमीफाइनल में उनकी शानदार एंट्री का जश्न मनाया और ट्वीट किया. 

Advertisment

कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने कुश्ती टूर्नामेंट के सेमीफाइनल को टेलीविजन पर देखा और कपल ने विनेश फोगाट के कुश्ती मैच जीतने के बाद उन्हें शुभकामनाएं दीं.

vinesh phogat

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर मैच जीतने के बाद फोगट के रोने के पल को पोस्ट में लिखा, "भारतीय पहलवान विनेश फोगट अजेय वर्ल्ड की नंबर 1 चैंपियन से जीतने के बाद रोना बंद नहीं कर सकीं." 

phogat 2

एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे "देश के लिए पल" बताया. पोस्ट में लिखा है, "क्या खेल था... चैंपियन. विनेश फोगट ने रजत पदक जीता. देश के लिए क्या पल #फीनिक्स." 

Rajkummar Rao Taapsee Pannu Vinesh Phogat paris olympics 2024 vinesh phogat Actor Randeep Hooda
Advertisment
Advertisment