Advertisment

Madhuri Dixit के साथ इंटीमेट सीन देते हुए बेकाबू हो गया था ये एक्टर, काट दिए थे एक्ट्रेस के होंठ

Vinod Khanna Birth Anniversary: विनोद खन्ना एक बार माधुरी के साथ किसिंग सीन करते हुए अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए थे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Vinod Khanna Birth Anniversary: विनोद खन्ना एक बार माधुरी के साथ किसिंग सीन करते हुए  अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए थे.

Madhuri Dixit-Vinod Khanna

Advertisment

Vinod Khanna Birth Anniversary: बॉलीवुड में आज का समय ऐसा है कि जिस फिल्म में बोल्ड या इंटीमेट सीन्स नहीं होते हैं तो दर्शक उन्हें देखना पसंद नहीं करते हैं. इसी वजह से फिल्मों में रोमांटिक सेलेकर किसिंग सीन देखने को मिल जाते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स की जगह दो फूलों का मिलना या बतख दिखाए जाते थे. लेकिन 80 के दशक में एक फिल्म ऐसी आई थी, जिसमें  कई सारे किसिंग औऱ इंटीमेंट सीन भी थे. जिसके देखकर हर किसी के होश उड़ गए थे. इतना ही नहीं, इस फिल्म में इंटिमेट सीन करते हुए एक्टर आउट ऑफ कंट्रोल हो गया, डायरेक्टर्स उन्हें रोकते रहे लेकिन उन्होंने किसी की ना सुनी और एक्ट्रेस का होंठ तक काट लिया. चलिए जानते हैं कौन है वो एक्टर, जो आज अपनी बर्थ एनिवर्सरी भी मना रहे हैं.

Advertisment

विनोद खन्ना का करियर 

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो हैं विनोद खन्ना (Vinod Khanna) , जिनकी आज बर्थ एनिवर्सरी है. एक्टर ने 70 और 80 के देशक में जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो कई बड़े सितारों को टक्कर दी. विनोद ने अपने करियर में 150 से ज्यादा फिल्में की हैं और रोमांस से लेकर एक्शन तक सब कुछ करते दिखें. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘परवरिश’, ‘अमर अकबर एंथॉनी’ शामिल है. विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. माधुरी के साथ एक फिल्म में  विनोद खन्ना को रोमांस करना था. उस, फिल्म में दोनों के बीच कई सारे बोल्ड और किसिंग सीन थे, जिसकी चर्चा आज भी होती है.

काट दिया था माधुरी का होंठ

Advertisment

फिल्म दयावान में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  रोमांस करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म का गाना आज फिर तुम पर प्यार आया है काफी सुपरहिट रहा था. जिसमें कई सारे  बोल्ड और किसिंग सीन थे. इसी दौरान एक सीन शूट करते समय विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठे थे  और किसिंग सीन करते हुए उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए थे. जिससे खून तक निकलने लगा. कहा जाता है कि इसके बाद फिल्म के लिए माधुरी को  1 करोड़ रुपए की मोटी फीस दी गई थी. यरेक्टर फिरोज खान को ये अंदाजा हो गया था कि इस वजह से बवाल मच सकता है. इसलिए उन्होंने माधुरी की फीस बड़ा दी. 

ये भी पढ़ें- नाबालिग के साथ रेप के आरोपी Jani Master का नेशनल अवॉर्ड सस्पेंड, कोर्ट ने दिया ये फैसला

Madhuri Dixit Vinod khanna birthday vinod khanna Vinod khanna Cuts Lips Vetarn Actor Vinod Khanna Vinod Khanna bit Madhuri Dixit Vinod Khanna Madhuri Dixit
Advertisment
Advertisment