Advertisment

Amey Pandya: क्या आपको याद है शाहिद कपूर की विवाह का ये छोटा बच्चा

Vivah Actor: शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'विवाह' के छोटे कलाकार अमेय पांड्या की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आप इस बच्चे को आज पहचान नहीं पाएंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Amey Pandya
Advertisment

Amey Pandya Then And Now: शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' (Vivah Film) तो आपने जरूर देखी होगी. इस फिल्म के गाने आज भी सुपरहिट हैं. फिल्म से शाहिद कपूर, (Shahid Kapoor) अमृता राव (Amrita Rao), आलोक नाथ को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी.सूरज बड़जात्या की  इस फैमिली ड्रामा में एक और छोटे कलाकार ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीता था. उन्होंने फिल्म में शाहिद कपूर के नन्हे भतीजे का रोल निभाया था. ये छोटा सा बच्चा आज काफी बड़ा हो गया है. वो एकदम हैंडसम हंक जवान दिखता है. इस बच्चे की आज की फोटोज देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. विवाह के इस क्यूट भतीजे को पहचानना मुश्किल है. आइए जानते हैं कौन है ये लिटिल स्टार किड?

अमेय पांड्या हो गए हैं गबरू जवान
2006  में आई फ़िल्म विवाह में शाहिद कपूर के भतीजे का रोल चाइल्ड एक्टर अमेय पांड्या ने निभाया था. वह अब काफी बड़े हो गए हैं. हालांकि वह फिल्मों या टीवी शो में काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन अमेय सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करते रहते हैं. अमेय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार और दोस्तों के साथ उनके जीवन की झलक मिलती है. 

वॉशिंग पाउडर विज्ञापन से हुए हिट
फिल्मों के अलावा अमेय का एक वॉशिंग पाउडर ब्रांड के साथ विज्ञापन काफी पसंद किया गया था. उनकी क्यूट स्माइल और शरारती बातें फैंस को पसंद आती थीं.

इन फिल्मों में किया काम
अमेय पांड्या ने विवाह के अलावा लागा चुनरी में दाग (2007), पार्टनर (2007), लफंगे परिंदे (2010), टूनपुर का सुपरहीरो (2010), जग्गा जासूस (2017) जैसी फिल्मों में काम किया है. वह एक पॉपुलर चाइल्ड एक्टर रहे हैं. अमेय खेलों के शौकीन हैं. बचपन से ही उन्हें टेबल टेनिस और फुटबॉल खेलना पसंद है. हाल ही में उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 2024 टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मनाया था.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहते थे अमेय
अमेय पांड्या ने फिल्में और एक्टिंग छोड़कर पढ़ाई पर फोकस कर रहे हैं.  2012 में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह एक्टिंग से ज्यादा पढ़ाई पर फोकस करेंगे क्योंकि ये प्रोफेशन स्टेबिलिटी नहीं देता है. एक फिल्म फ्लॉप होने पर आप हमेशा के लिए नौकरी से बाहर हो सकते हैं. उस समय, अमेय अपने पिता की तरह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहते थे.

अब एक्टिंग से दूर हैं अमेय
एक्टिंग से दूर हो चुके अमेय टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों से टच में हैं. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि वो अनुष्का सेन और अवनीत कौर के दोस्त हैं. अमेय ने उन बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिनके साथ उन्होंने पहले काम किया है. 

Shahid Kapoor vivah amrita rao
Advertisment
Advertisment