Advertisment

Salman Khan की जान के पीछे पड़े बिश्नोई समाज की विवेक ओबेरॉय ने की तारीफ, क्या आपने देखा ये VIDEO?

Vivek Oberoi on Bishnoi Samaj: विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर बिश्नोई समाज की तारफी करते नजर आ रहे हैं और उन लोगों का हिरण को लेकर जो लगाव है उसके बारे में भी बता रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Vivek

Salman Khan-Vivek Oberoi

Advertisment

Vivek Oberoi on Bishnoi Samaj: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या (Baba Siddique Murder) के बाद से राजनीतिक से लेकर मनोरंजन जगत में मातम छाया हुआ है. हत्या की जिम्मेदारी  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है, जिसके बाद से ही सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी और ज्यादा टाइट कर दी गई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) ने फिर से सलमान को धमकी दी है और कहा है कि जो भी सलमान की मदद करेगा उसे इसका खामियाजा भुगता पड़ेगा. इस बीच अब बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर बिश्नोई समाज की तारफी करते नजर आ रहे हैं और उन लोगों का हिरण को लेकर जो लगाव है उसके बारे में भी बताया.

वीडियो में क्या कह रहे हैं विवेक

दरअसल, विवेक ओबेरॉय का जो वीडियो वायरल (Vivek Oberoi Video Viral) हो रहा है वो काफी पुराना है. इस थ्रोबैक वीडियो में एक्टर एक इवेंट में नजर आ रहे हैं और बिश्नोई समाज (Bishnoi Samaj) के कामों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर कह रहे हैं- 'मैं इतना समझ गया हूं कि बिश्नोई समाज का प्यार ऐसा है कि जो एक बार पकड़ लेता है तो छोड़ेगा नहीं. मैं राजस्थान में पला बड़ा हूं. दाल बाटी चूरमा, केर सांगरी खा-खाकर बड़े हुए हैं. मेरे तो कई क्लासमेट बिश्नोई रहे हैं. पहली बार जब मुझे पता चला कि बिश्नोई समाज क्या है तो मैं चौंक गया. लोगों ने बहुत अलग-अलग मिशन के लिए अपनी जान दी है, लेकिन पेड़ों को बचाने के लिए जो बलिदान किया उससे ऊंचा कुछ नहीं है. ये दुनिया में केवल एक ही समुदाय है जहां माताएं हिरण के बच्चों को छाती से लगाकर दूध पिलाती हैं और बच्चे की तरह ख्याल रखती हैं.'

सलमान की जान के पीछे पड़े हैं लॉरेंस बिश्नोई

दरअसल, बात ये है कि फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था. इस केस में एक्टर को 5 साल की सजा हुई, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर हैं. लेकिन, बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करते हैं. ऐसे में जमानत के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से माफी मांगने को कहा था, लेकिन भाईजान ने आज तक माफी नहीं मांगी हैं. जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई सलमान की जान के पीछे पड़ा और उन्हें कई बार धमकी दे चुका है. इतना ही नहीं, सलमान के अपार्टमेंट के बाहर गोलियां तक चवाई गई है. वहीं हाल ही में बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव (Harnath Singh Yadav) ने  सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है. 

ये भी पढ़ें- 'काले हिरण का शिकार कर खा गए...', जानें किसने सलमान खान को दी बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह?

Salman Khan Lawrence Bishnoi Vivek Oberoi Vivek Oberoi news lawrence bishnoi salman khan Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique murder case vivek oberoi video
Advertisment
Advertisment