Advertisment

Viral Kiss Video: Vivek Oberoi को Lip lock करता देख भड़के बेटे ने उठाए सवाल, पूछा- 'Kiss क्यों किया?

Vivek Oberoi On Kissing Scene:एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपनी को-एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर बेटे के रिएक्शन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक बार उनका बेटा इसे देखने के बाद गुस्सा हो गया था.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Vivek Oberoi

Vivek Oberoi On Kissing Scene

Vivek Oberoi On Kissing Scene: आज के दौर में फिल्मों और वेब सीरीज में इंटीमेट और किसिंग सीन का होना लाजमी है. कई एक्टर्स इसे करने से परहेज करते हैं, लेकिन अधिकतर एक्टर्स इन सीन्स को करने में कोई परहेज नहीं करते हैं. कई बार कलाकारों के सीन को देखकर उनके घर वालें सवाल उठाते हैं. ऐसा ही कुछ एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ हुआ. हाल ही में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपनी को-एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर बेटे के रिएक्शन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक बार उनका बेटा इसे देखने के बाद गुस्सा हो गया था और मां से सवाल-जवाब करने लगा था.

Advertisment

पिता को Kiss करता देख भड़के विवान

विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में  बताया कि साल 2009 में फिल्म ‘प्रिंस’ में उनके किसिंग सीन को देखकर उनका बेटा विवान हैरान हो गया था. विवेक ने कहा- 'उसने अपनी मां से सवाल किया था कि मैं कैसे उसकी मां के अलावा किसी और को किसी कर सकता हूं?' विवेक ने बताया कि विवान ने अपनी मां प्रियंका से पूछा था कि क्या वो इसे लेकर ओके हैं? इस पर एक्टर ने अपने बेटे को काफी समझाया था कि वो सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं. लेकिन विवान सिर्फ अपनी मां की साइड ले रहा था और उसने एक्टर को किसी और महिला को किस ना करने के लिए कहा. बता दें, विवेक के दो बच्चे हैं. 

विवेक ओबेरॉय का वर्कफ्रंट

विवेक सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्होंने ‘युवा’, ‘मस्ती’, ‘साथिया’ और ‘ओमकारा’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. विवेक ओबेरॉय के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) में देखा गया था. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी भी अहम रोल में थे. ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई.  इसके अलावा अब विवेक हिंदी के साथ ही साउथ फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Viral Video Alia Bhatt: Alpha के लिए जिम में कड़ी ट्रेनिंग कर रहीं आलिया, एक्ट्रेस की टोन्ड फिजिक पर फिदा फैंस

Viral News Viral Kiss Video Vivek Oberoi films Vivek Oberoi Vivek Oberoi news
Advertisment