Advertisment

Film Stree OTT: फिल्म 'स्त्री’ की ओटीटी रिलीज़ का इंतजार, जानें किस प्लेटफॉर्म पर मचेगा सरकटे का आतंक

स्त्री 2 (Stree 2) रिलीज के महज 8 दिन बाद ही इस हॉरर कॉमेडी की ओटीटी रिलीज़ को लेकर चर्चा तेज हो गई है. श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने ऑडियंस को काफी प्रभावित किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
stree 2

फिल्म 'स्त्री’ की ओटीटी रिलीज़ का इंतजार, जानें किस प्लेटफॉर्म पर मचेगा सरकटे का आतंक

फिल्मों के ओटीटी रिलीज़ का फैंस द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जाता है, और इस बार चर्चा का केंद्र स्त्री 2 (Stree 2) बन चुकी है. रिलीज के महज 8 दिन बाद ही इस हॉरर कॉमेडी की ओटीटी रिलीज़ को लेकर चर्चा तेज हो गई है. श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने ऑडियंस को काफी प्रभावित किया है और अब इसका ओटीटी पर रिलीज़ होने का इंतजार किया जा रहा है.

Advertisment

स्त्री 2 की ओटीटी पर रिलीज़ होने का इंतजार 

हालांकि, स्त्री 2 की ओटीटी रिलीज़ में अभी कुछ समय लगेगा, लेकिन इस बीच यह साफ हो गया है कि अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी. खबरों के अनुसार, स्त्री 2 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. नेटफ्लिक्स, जो कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है, पर इस फिल्म की उपलब्धता के साथ ही फैंस को एक बार फिर से इस हॉरर कॉमेडी का एंजॉय लेने का मौका मिलेगा.

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही

स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के अलावा, राजकुमार राव और अन्य कलाकारों ने भी बेहतरीन अभिनय किया है. फिल्म की कहानी और उसकी हंसी-खुशी की झलकियों ने ऑडियंस को काफी प्रभावित किया है. अमर कौशिक की यह फिल्म, जो कि स्त्री की सफल कड़ी है, पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है.

नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की उम्मीद

नेटफ्लिक्स पर इसका आने से, ऑडियंस को फिल्म को आराम से अपने घर के आरामदायक वातावरण में देखने का मौका मिलेगा. साथ ही फिल्म की लोकप्रियता के चलते यह नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. इससे पहले ऑडियंस को फिल्म की ओटीटी रिलीज़ की तारीख की अनाउंसमेंट का इंतजार रहेगा, जिससे वे इस हॉरर कॉमेडी का मजा ले सकें.

akshay kumar in film Stree 2 Stree 2 Trailer Stree 2 update Stree 2 Teaser Film Stree 2 director stree 2 ott Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment