Advertisment

ओटीटी पर मौजूद इन सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों को देख हिल जाएगा दिमाग, गले से नहीं उतरेगा पानी

Best Suspense thriller movies on OTT: इन दिनों फैंस के बीच ओटीटी फिल्मों और शोज का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में अगर आप सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के शौकिन हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन फिल्मों के नाम लेकर आए हैं। नीचे देखें लिस्ट...

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (2)

ओटीटी पर देखिए ये बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में

Best Suspense thriller movies on OTT: ओटीटी और सिनेमाघरों में हर साल जबरदस्त और धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती है, जिनमें से कुछ हंसने पर मजबूर कर देती हैं तो कुछ को देखकर हमारा दिमाग हिल जाता है। अगर इस वीकेंड आप भी प्लान कर रहे हैं कुछ मसालेदार फिल्में देखना का तो आज हम आपके लिए बेस्ट फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे आप घर बैठे आसानी से ओटीटी पर देख सकते हैं। ये सभी फिल्में सस्पेंस और थ्रिलर से लबरेज है, जिसकी कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगा। 

Advertisment

'ओपम'

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की 'ओपम' का नाम इस लिस्ट में टाॅप पर आता है, जो कि सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में एक्शन के अलावा खूब सारा इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। कहानी एक पूर्व जज और उसकी बेटी की सुरक्षा के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

'दृश्यम'

अजय देवगन और तब्बू फिल्म 'दृश्यम 2' को भला हम कैसे भूल सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने के बाद इस फिल्म ने ओटीटी पर धूम मचा दी थी। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस से भरी इस फिल्म को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

'अथिरन'

मलयाली भाषा में बनी फिल्म 'अथिरन' एक साइकोलॉजिकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी डॉक्टर नायर और उसकी मरीज नित्या के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी बीच में ऐसा टर्न लेती है कि आप बिल्कुल फिल्म के सस्पेंस और थ्रिलर में डूब जाते हैं। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

'इरुल'

पुष्पा फेम एक्टर फहाद फाजिल की फिल्म 'इरुल' भी शानदार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी है एलेक्स और अर्चना की। दोनों कहीं जा रहे होते हैं, बीच रास्ते में उनकी कार खराब हो जाती है, जिसके बाद दोनों को पास के घर में रात गुजारने के लिए रुकना पड़ता है। लेकिन फिल्म में तगड़ा मोड़ तब आता है है जब घर का मालिक उनके साथ बुरा बर्ताव करता है। इसके बाद वो सब होता है जिसे देखकर आप फिल्म खत्म होने तक टीवी से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'मायावन'

Advertisment

इस लिस्ट में साउथ की धांसू सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मायावान' भी शामिल है। इस फिल्म की कहानी भी अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है। फिल्म में एक पुलिसकर्मी कुमारन एक प्रकार के मनोविकार से पीड़ित होता है जो कई रहस्यमयी हत्याओं की जांच करता है। जब उसे हत्यारे के हत्या करने के तरीके के बारे में पता चलता है तब वह हैरान कर देने वाला कदम उठाता है। इस धांसू सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों अंदर से डरी-सहमी हुई हैं रवीना टंडन? मस्त-मस्त गर्ल ने खुद बताई वजह

crime thriller Movies OTT thriller Action Thriller Film
Advertisment
Advertisment