logo-image
लोकसभा चुनाव

Family Aaj Kal: किस गाने ने जीता अपूर्वा अरोड़ा का दिल, लगातार लूप पर बजा रहीं एक्ट्रेस; क्या आपने सुना?

फैमिली आज कल' वेब सीरीज के नए गाने 'हैना' ने एक्ट्रेस अपूर्वा अरोड़ा का दिल जीत लिया है. अपूर्वा इस गाने को लूप पर बजा रही हैं.

Updated on: 28 Jun 2024, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Family Aaj Kal Song 'Haina': एक्ट्रेस अपूर्वा अरोड़ा (Apoorva Arora) अपनी नई वेब सीरीज के लिए इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस का नया शो 'फैमिली आज कल' (Family Aaj Kal) सोनी लिव (Sony LIV) में स्ट्रीम किया गया था. जिसमें अपूर्वा अरोड़ा के काम को काफी पसंद किया गया था. वहीं अब इन दिनों अपूर्वा अरोड़ा फैमिली आज कल के एक ट्रैक पर फिदा हो गई हैं. 'हैना' नामक गाना जो हाल ही में रिलीज किया गया है, उसने एक्ट्रेस का दिल जीत लिया है. अपूर्वा इस गाने को लूप पर बजा रही हैं और गाने का वीडियो आउट होने से पहले ही इसने फैंस के बीच धूम मचा दिया है. 

कैसा है गाना हैना?

'फैमिली आज कल' का गाना  हैना इसकी कहानी के साथ शो के किरदारों की गहरी भावनाओं को अजागर करता है. सीरीज में अपूर्वा का किरदार 'मेहर' इस कहानी के केंद्र में है, जो पारंपरिक चुनौतियों को चुनौती देती हैं और सामाजिक सीमाओं से परे प्यार को रखती है. हैना गाने में अपूर्वा का डूबना उनकी शिल्प के प्रति समर्पण और अपनी प्रस्तुति से गहराई से जुड़ने की उनकी क्षमता को दर्शाता है. अपूर्वा अरोड़ा ने इस गाने की छोटी से झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके कैप्शन में लिखा गया है- 'गाना थोड़ा रिलेटेबल है.. है ना?  और शो भी. मिलिए कश्यप से, जो आधुनिक सोच के साथ जीवन जीते हैं लेकिन उनकी नई सोच को तब चुनौती मिलती है जब उनकी बेटी मेहर को एक कैब ड्राइवर से प्यार हो जाता है. क्या मेहर के माता-पिता उसकी पसंद को स्वीकार करेंगे? पता लगाने के लिए केवल एक ही तरीका है! देखिए फैमिली आज कल'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Civic Studios | Stories That Stay (@civicstudios)

क्या है शो की कहानी?

सोनी लिव पर प्रसारित हुई सीरीज फैमिली आज कल एक मध्यमवर्गीय परिवार के सदस्यों के बीच पीढ़ियों के टकराव को दिखाती है. ये कहानी दिल्ली की दिखाई गई है, जहां कश्यप फैमिली में शेखर (दिवंगत नितेश पांडे), उसकी पत्नी फैजा (सोनाली सचदेव) अपने दो बच्चों मेहर (अपूर्वा अरोड़ा) और साहिर (आकर्षण सिंह) के साथ रहते हैं. मेहर जब बताती है कि उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है तो माता-पिता नॉरमल होने की कोशिश करते हुए स्वीकृति दे देते हैं, लेकिन जैसे ही यह खुलासा होता है कि मेहर कैब ड्राइवर से प्यार करती है, सबके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. पांच एपिसोड्स की सीरीज की कहानी इसी सिचुएशन से निपटने की है. 

ये भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हिना खान, स्टेज 3 में पहुंच चुकी है बीमारी, फैन्स को दिया इमोशनल मैसेज