Advertisment

Asif khan: सैफ-करीना की शादी में पंचायत के इस एक्टर ने धोए बर्तन, आज बन गया बड़ा स्टार

हम सभी आसिफ खान को पंचायत के दामाद जी के रूप में जानते हैं. इस सीरीज से पहले आसिफ ने इंडस्ट्री में लंबा संघर्ष किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Asif Khan Struggle

Asif Khan Struggle( Photo Credit : social media)

Asif Khan Struggle: इन दिनों प्राइम वीडियो की सीरीज पंचायत काफी पॉपुलर है. इस सीरीज का तीसरा सीजन आ चुका है. वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3) में सभी कलाकारों ने दिल जीता है. इस सीजन में पंचायत के दामाद जी ने भी एंट्री मारी है. इस किरदार को आसिफ खान ने निभाया है. पंचायत में आसिफ को मेहमान जी कहा जाता है. उनके किरदार का नाम गणेश है जो फुलेरा गांव के दामाद हैं. सीरीज में आसिफ ने कमाल की एक्टिंग की है. उनके डायलॉग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. हालांकि, इस सीरीज से पहले कोई आसिफ खान को नहीं जानता था. आसिफ खान ने हाल में एक पॉडकास्ट में मुंबई में अपने संघर्ष के दिनों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में बर्तन तक धो चुके हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- OTT Release This Week: इस वीकेंड घर बैठकर देखें ये फिल्में-वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट की नहीं होगी कमी

सैफ करीना की शादी में वेटर थे आसिफ

आसिफ खान ने बॉलीवुड कपल सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में वेटर का काम किया था. उन्होंने द ग्रांड फ्लोर पॉडकॉस्ट को दिए इंटरव्यू में स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया. आसिफ खान बताते हैं,  जब वह मुंबई में स्ट्रगल कर रहे थे तो खर्चा निकालने के लिए उन्होंने कई होटल में वेटर का काम भी किया था. मुंबई के आलीशान होटल में वो किचिन स्टाफ में काम करते थे तब वहां सैफ अली खान और करीन कपूर  की शादी का ग्रैंड रिस्पेशन था. वो रसोई में बर्तन धो रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Fathers Day 2024: फादर्स डे के लिए बेस्ट हैं ये वेब सीरीज, पिता के साथ घर बैठे OTT पर देखें

मैनेजर ने सैफ-करीना से मिलने नहीं दिया

सैफ करीना के रिसेप्शन पर आसिफ ने अपने मैनेजर से दोनों स्टार्स से मिलने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन तब उनके मैनेजर ने मना कर दिया था. उन्हें काफी बुरा लगा और रोए भी थे. हालांकि, आसिफ ने संघर्ष के दिनों में भी अपने एक्टर बनने के सपने को जिंदा रखा और पंचायत सीरीज में एक छोटे से रोल से छा गए. 

पंचायत से पहले आसिफ खान ने मिर्जापुर के पहले सीजन में बाबर के रोल में सबका ध्यान खींचा था.  

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor Asif Khan सैफ अली खान Saif Ali Khan बॉलीवुड न्यूज Panchayat 3 पंचायत 3 बिग बॉस ओटीटी 3 करीना कपूर खान
Advertisment