logo-image
लोकसभा चुनाव

Fathers Day 2024: फादर्स डे के लिए बेस्ट हैं ये वेब सीरीज, पिता के साथ घर बैठे OTT पर देखें

भारत में अधिकतर पिता गुस्सैल और अकड़ू स्वभाव के पाए जाते हैं लेकिन बच्चों के साथ उनकी बॉन्डिंग हमेशा साइलेंट सी रहती है. ये वेब सीरीज उसी प्यार को जगाने वाली हैं.

Updated on: 15 Jun 2024, 04:18 PM

नई दिल्ली:

Fathers Day 2024: हर साल की तरह इस साल भी रविवार को 'फादर्स डे' (Fathers Day) सेलिब्रेट किया जाएगा.  जून के तीसरे संडे को हर साल फादर्स डे मनाया जाता है. इस बार 16 जून को देशभर में पिता को समर्पित ये दिन मनाया जाएगा. इस दिन बच्चे अपने पिता को गिफ्ट्स-उपहार देकर प्यार जताते हैं. साथ ही उनकी मेहनत, डेडिकेशन और बलिदान के लिए आभार जताते हैं. हालांकि, इस भीषण गर्मी में अगर आप अपने पिता के साथ कुछ हल्के-फुल्के पल और क्वालिटी टाइम बिताना चाहें तो घर बैठे कुछ शानदार वेब सीरीज देख सकते हैं. हम आपको पिता और बच्चों के रिश्तों पर आधारित कुछ बेस्ट फैमिली वेब सीरीज बता रहे हैं. 

ओटीटी प्लैटफॉर्म पर मौजूद ये वेब सीरीज आपके फैमिली रिश्तों को मजबूत बनाने में मदद करेंगी. साथ ही आप पिता के लिए प्यार भी जगाएंगी. हम आपको बेस्ट वेब सीरीज बता रहे हैं. 

ये मेरी फैमिली (Ye Meri Family) 
ओटीटी पर सबसे पॉपुलर फैमिली सीरीज में ये मेरी फैमिली का नाम सबसे पहले आता है. कॉमेडी, ड्रामा और प्यार से भरा ये शो आपको जरूर देखना चाहिए. साथ ही 1990 के दशक के मिडिल क्लास परिवार को लेकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

गुल्लक (Gullak) 
ओटीटी का दूसरा सबसे पॉपुलर फैमिली शो गुल्लक है. इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और सभी हिट हैं. मिडिल क्लास फैमिली शो में पिता के संघर्ष मेहनत और बच्चों के लिए प्रति त्याग की भावना देखकर आपका दिल भर आएगा. सोनी लिव पर घर बैठे देख सकते हैं. 

होस्टेजस (Hostage)
इस सीरीज में रोनित रॉय ने एक मजबूत पिता की भूमिका निभाई है. वो किस तरह मुश्किल परिस्थिति में अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है. हॉट स्टार पर मौजूद ये सीरीज आपको झकझोर देगी. 

जमनापार (Jamnapar)
जमनापार एक मिडिल क्लास परिवार की कहानी और मजेदार कॉमेडी से भरपूर सीरीज है. दिल्ली के एक छोटे से एरिया जमनापार की इस कहानी में एक पिता को मुश्किलों से लड़कर परिवार के लिए सबकुछ करते दिखाया गया है. आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

ब्रीथ (Breathe)
आर माधवन की सीरीज 'ब्रीथ' कमाल की सीरीज है जिसमें एक पिता अपने बच्चे के इलाज के लिए क्रिमिनल तक बन जाता है. इस सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं. आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

व्हाट द फोक्स (What The Folks)
ओटीटी पर मौजूद व्हाट द फोक्स एक दामाद और उसके ससुर के साथ दोस्ताना भरे रिश्ते पर आधारित सीरीज है. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.