Advertisment

Taha Shah-Pratibha Ranta Dating: क्या हीरामंडी स्टार प्रतिभा को डेट कर रहे हैं ताहा शाह, बोले- 'मैं लवर बॉय हूं...'

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी के कलाकार भी चर्चा में हैं. हाल में ताहा शाह और प्रतिभा रांटा को मूवी डेट पर जाते देखा गया.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Taha Shah Pratibha Ranta Dating

Taha Shah-Pratibha Ranta Dating( Photo Credit : social media)

Taha Shah-Pratibha Ranta Dating: बॉलीवुड एक्टर ताहा शाह ने हीरामंडी में तादजार बनकर सबका दिल जीत लिया था. इस किरदार में उनकी चार्मिंग स्माइल और पर्सनैलिटी पर लड़कियां फिदा हैं. संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में ताहा शाह ने नवाब ताजदार का रोल निभाया था जिसे एक तवायफ की बेटी आलमजेब से प्यार हो जाता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर ताहा शाह की डेटिंग की खबरें सीरीज की दूसरी एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा के साथ वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

ताजदार के साथ मूवी डेट पर गईं हीरामंडी की शमा

हाल में ताहा शाह और प्रतिभा रांटा को एक मूवी डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया था. सीरीज में शमा का किरदार निभाने वाली प्रतिभा और ताहा साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे. दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी. पैपराजी ने जैसे ही कपल को स्पॉट किया दोनों थोड़ा झिझक गए और साथ में पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dia (@ltwt2497)

डेटिंग अफवाहें वायरल

बेबी पिंक टॉप और डेनिम जींस में प्रतिभा रांटा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं ताहा शाह ने बेग टीशर्ट और कैजुअल ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था. सिर पर कैप लगाए एक्टर कूल दिख रहे थे. दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है. साथ ही इनकी डेटिंग की अफवाहें भी वायरल हैं. 

ताहा ने रिलेशनशिप पर दिया जवाब

एक इंटरव्यू में ताहा ने अफेयर की खबरें वायरल होने के बाद अपने दिल की बात कही. उन्होंने कहा, काश मैं आपको बता पाता कि मैं प्यार में हूं...हां मैं एक लवर बॉय हूं लेकिन मेरे सिर पर परिवार की जिम्मेदारियां हैं. अभी मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं. फिलहाल मेरा रिश्ता सिर्फ काम के साथ है. 

हां मैं प्यार करना चाहता हूं

ताहा आगे ये भी कहते हैं हां मैं प्यार में पड़ना चाहता हूं मैं हमेशा ऐसा लड़का रहा हूं जो प्यार में अपना सबकुछ देना चाहता है. मुझे पहली बर 10 साल की उम्र में प्यार हुआ था. मैं 90 के दशक का बच्चा हूं तो आज के समय में प्यार ढूंढ़ना मुश्किल है. साथ ही मैं प्यार के मामले में पुराने ख्यालातों का भी हूं. मैं खत लिखना और उनमें फूल रखना पसंद करता हूं. "

Source : News Nation Bureau

ताहा शाह बद्दुसा Heeramandi taajdar बॉलीवुड न्यूज Pratibha Ranta Taha Shah Badussha हीरामंडी taha shah प्रतिभा रांटा ताजदार
Advertisment
Advertisment