Advertisment

Taha Shah-Tom Cruise: टॉम क्रूज से मिलकर खुशी से झूमे हीरामंडी के ताजदार, फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर ताजा शाह की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. नेटिज़न्स उनकी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Heeramandi fame tajdar

Heeramandi fame tajdar ( Photo Credit : social media)

Taha Shah-Tom Cruise: इस साल की सुपरहिट वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के स्टार्स लगातार चर्चा में हैं. इनमें से एक एक्टर ताहा शाह बदुशा भी हैं. उन्होंने शो में ताजदार की भूमिका निभाई थी. सीरीज के बाद ताहा ने इस साल 77वें कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी डेब्यू किया था. सीरीज़ की रिलीज़ के बाद, ताहा ने इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने शर्मिन सहगल को ट्रोलिंग के दौरान सपोर्ट किया था. साथ ही अपने संघर्ष के बारे में भी दिलचस्प किस्से साझा किए थे. अब एक बार फिर ताहा इंटरनेट पर छा गए हैं. इसकी वजह उनकी एक फोटो है जिसमें वह हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज के साथ पोज दे रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Urvashi Rautela Hospitalised: शूटिंग के दौरान घायल हुईं उर्वशी रौतेला, हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

टॉम क्रूज के जबरा फैन हैं ताहा

ताहा शाह ने हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज के साथ एक फैन मोमेंट साझा करते हुए नजर आए हैं. जाहिर है कि वो अपने फेवरेट स्टार से मिलकर खुशी से झूम उठे होंगे. उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात को बयां करती है. आज 10 जुलाई (बुधवार) को, ताहा शाह बदुशा ने टॉम क्रूज के साथ अपनी कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीर में, ताहा को मिशन इम्पॉसिबल स्टार को निहारते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इस पल की एक छोटी क्लिप भी शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taha Shah Badussha (@taahashah)

ताहा ने कैप्शन में लिखा, "मुझे चुटकी काटो अभी-अभी अपने लाइफ टाइम आइडल से मिला हूं. एकमात्र टॉम क्रूज!"  कई इंस्टाग्राम यूज़र्स ने ताहा शाह की इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दिए हैं. वर्धन पुरी और मालिनी अग्रवाल जैसी हस्तियों ने भी कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान...ठीक है यह बिल्कुल एपिक मोमेंट है." एक और ने कमेंट किया, "तुम भाग्यशाली हो, टॉम क्रूज प्यार है,"

बता दें कि टॉम क्रूज, जो अगली बार मिशन इम्पॉसिबल-8 में नजर आएंगे, हाल ही में लंदन में 2024 की फिल्म ट्विस्टर्स के यूरोपीय प्रीमियर में शामिल हुए थे. क्रूज इस कार्यक्रम में अपने टॉप गन: मेवरिक के सह-कलाकार ग्लेन पॉवेल के लिए आए थे, जो आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. इन दिनों लंदन में अपनी छुट्टियां मना रहे ताहा शाह ने ग्रैंड प्रीमियर में कथित तौर पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

taha shah ताहा शाह बदुश्शा बॉलीवुड न्यूज ताहा शाह टॉम क्रूज Bollywood News Tom Cruise
Advertisment