Manisha Koirala: बिकिनी पहनने से किया मना तो मनीषा कोइराला के साथ हुआ कुछ ऐसा, खौफनाक है घटना

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में मनीषा कोइराला ने 'मल्लिकाजान' का किरदार निभाकर सबसे होश उड़ा दिए थे. इस नेगेटिव रोल में भी वो दमदार लगी थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Manisha Koirala

Manisha Koirala( Photo Credit : social media)

Manisha Koirala Bikini: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज'हीरामंडी' ने दर्शकों का दिल जीता है. इस सीरीज में दिग्गज अदाकारा मनीषा कोइराला भी नजर आई थीं. कैंसर से ठीक होने के बाद मनीषा ने जबरदस्त वापसी की है. एक्ट्रेस ने अपनी सॉफ्ट गर्ल इमेज को छोड़ नेगेटिव किरदार निभाया था. मल्किजान के रोल में मनीषा कोइराला ने शानदार अभिनय किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआती घटना के बारे में बात की है. उन्हें एक मशहूर फोटोग्राफर ने टू-पीस बिकिनी में पोज देने के लिए कहा था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- इंडस्ट्री में 'जेंडर डिफरेंस' पर मनीषा कोइराला ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हीरो से हीरोइन का मुकाबला नहीं..

फोटोग्राफर ने बनाया बिकिनी पहनने का दवाब

फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में मनीषा रानी ने करियर के शुरुआती दौर में बोल्डनेस दिखाने के दवाब पर बात की. हालांकि, उन्होंने अपने टैलेंट को आगे रखा और बिकिनी पहनने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा करियर की शुरूआत में ही एक मशहूर फोटोग्राफर ने मुझसे तस्वीरें लेने के लिए कहा था. मैं अपनी माँ के साथ गई थी और शुरू में उन्होंने कहा तुम अगली सुपरस्टार हो. फिर वह टू-पीस बिकिनी लेकर आए और मुझे इसे पहनने के लिए कहा. मैंने उनसे कहा, 'सर, मैं इसे बीच पर या स्विमिंग के लिए पहनती हूं. लेकिन अगर मुझे फिल्मों में आने के लिए इस तरह से जाना है, तो मैं इसे नहीं चाहती और मैं इसे नहीं पहनूंगी."

फोटोग्राफर ने मारा जबरदस्त डायलॉग

मनीषा कोइराला यह भी बताती हैं कि उनके मना करने के बाद फोटोग्राफर गुस्सा हो गया था, तब उन्होंने फोटोग्राफर को वहीं पर फटकार लगा दी थी. एक्ट्रेस ने बताया, "मैंने उससे कहा कि या तो तुम मुझे पूरे कपड़े पहनाकर फोटो खींचो, नहीं तो मैं पूरी तरह से कपड़े पहन लूंगी. उसने मुझे एक बड़ा डायलॉग दिया, 'जो मिट्टी पिघलने से शर्मिंदगी हो, उससे मूर्ति कैसे बनाऊं?' मैं उसे नहीं भूली हूं." उस फटोग्राफर का मतलब था कि एक्ट्रेस अगर रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनेंगी तो वो कभी बड़ी स्टार नहीं बन पाएंगी. 

मनीषा ने माना कि 90 के दशक में कुछ लोगों की मानसिकता ऐसी ही थी. उन्होंने बताया कि जब वह एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई तब उसी फोटोग्राफर को उनके उनकी तस्वीरें लेनी पड़ीं तो उसने तुरंत अपने शब्द वापस लेते हुए कहा, "ओह, मुझे पता था कि तुम एक बड़ी स्टार बनने जा रही हो."

Source : News Nation Bureau

मल्लिकाजान Heeramandi Manisha Koirala मनीषा कोइराला हीरामंडी Bollywood News
Advertisment