Advertisment

June 2024 OTT Release: जून में रिलीज हो रही कई फिल्में और वेब सीरीज, घर बैठे OTT पर देखें

OTT Web Series and Movies Release Date: जून के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब-सीरीज रिलीज होने जा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
OTT Web Series and Movies Release in June

OTT Web Series and Movies Release in June( Photo Credit : Social Media)

नई दिल्ली: June 2024 OTT Release: गर्मी के मौसम में घर से बाहर निकलने का मन नहीं करता, ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे की अपना वीकेंड कैसे बिताएंगे तो घबराने की जरुरत नहीं है. क्योंकि आज से जून के महीने की शुरुआत हो गई है और इस महीने आप घर बैठे-बैठे मनोरंजन का फूल डोज ओटीटी पर ले सकते हैं. इस महीने नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो समेत अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब-सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. यहां हम आपके लिए उनकी पूरी लिस्ट तैयार करके लाए हैं. 

Advertisment

1. बड़े मियां छोटे मियां (Netflix)

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो ये फिल्म 6 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं ये फिल्म सिनेमाघरों में तो कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब देखना होगा की फिल्म ओटीटी में धमाल मचा पाती है या नहीं. 

2. मैदान (Amazon Prime)

अजय देवगन की फिल्म मैदान के डिजिटल राइट्स् अमेजॉन प्राइम वीडियो के पास हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म 7 जून को ओटीटी पर स्ट्रीम की जा सकती है. हालांकि अभी तक मैदान की ओटीटी रिलीज को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

3. महाराज (Netflix)

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान ओटीटी में डेब्यू करने जा रहे हैं. जुनैद की फिल्म 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, सर्वरी वाघ और शालिनी पांडे जैसे कलाकार शामिल हैं. 

4. ब्लैकआउट (Jio Cinema)

एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म 'ब्लैकआउट' भी OTT पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का प्रीमियर 7 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि सीधे ओटीटी पर ही रिलीज की जाएगी. 

5. ये वेब सीरीज भी हो रही रिलीज

Advertisment

फिल्मों के अलावा नेटफ्लिक्स पर इस महीने चर्चित वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 रिलीज होने जा रहा है. इस सीरीज के एपिसोड 20 जून को स्ट्रीम किए जाएंगे. इसके अलावा डिज्नी+हॉटस्टार पर 5 जून से द लीजेंड ऑफ हनुमान का सीजन 4  तो 'गुनाह'  वेब सीरीज 3 जून से स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं, 'गुल्लक' का चौथा सीजन सोनी लिव पर 5 जून को रिलीज किया जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Web Series Maidaan legends of hanuman blackout kota factory Bade Miyan Chote Miyan Entertainment News gullak ott series
Advertisment
Advertisment