Advertisment

Kajol Troll: रंगभेदी कमेंट के लिए बुरी तरह ट्रोल हुईं काजोल, यूजर्स ने बच्चों को भी घसीटा

हाल में काजोल एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के खिलाफ एक अजीब सवाल पूछने पर भी ट्रोल का शिकार हुई थीं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kajol

Kajol Trolled( Photo Credit : Social Media)

Kajol Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. ओटीटी पर आते ही काजोल ने धमाल मचा दिया है. ओटीटी पर काजोल ने अपनी नो किसिंग पॉलिसी को भी तोड़ दिया है. सीरीज से एक्ट्रेस का किसिंग सीन भी जमकर वायरल हो रहा है. अब हाल में सोशल मीडिया पर काजोल का एक और वीडियो चर्चा में हैं. इसमें एक्ट्रेस रंगभेदी कमेंट करती नजर आ रही हैं. ऐसे में यूजर्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह लताड़ लगाई है. ट्विटर पर काजोल को ट्रोल किया जा रहा है.  

Advertisment

काजोल को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो निग्गा शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं. ये एक रंगभेदी शब्द हैं जो खासतौर पर ब्लैक लोगों के लिए गाली और स्लैंग के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है. अफ्रीकी अमेरिकियों को निग्गा कहकर चिढ़ाया जाता है. ये एक अपमानजनक शब्द है जिसे काजोल के मुंह से सुनकर फैंस उन्हें नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं. 

publive-image

जैसे ही वीडियो Reddit पर शेयर किया गया, नेटिज़न्स ने काजोल को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, “यह बेहद आपत्तिजनक है. मैं सेकेंड हैंड शर्मिंदगी से मर सकता हूं." एक और यूजर ने कहा, "वह पिछले कुछ दिनों से पागलों की तरह व्यवहार क्यों कर रही है?"

एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे ऐसा लगता है कि भारत में लोग म्यूजिक वीडियो से गालियां निकालते हैं और इसका मतलब नहीं समझते." एक यूजर ने उनके बच्चों पर तंज करते हुए ब्लैक लोगों का सम्मान करने की अपील कर डाली. 

publive-image

हाल में काजोल एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के खिलाफ एक अजीब सवाल पूछने पर भी ट्रोल का शिकार हुई थीं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए थे. काजोल ने बताया कि वो सवाल से पूछना चाहती हैं कि आखिर पठान ने वास्तव में कितने कमाए थे? ''  कुछ फैंस ने काजोल के इस सवाल को तंज की तरह लिया था. 

Source : News Nation Bureau

द ट्रायल वेब सीरीज काजोल ट्रायल काजोल ट्रोल the trial web series teaser Kajol Troll काजोल kajol the trial Kajol kajol ott
Advertisment