logo-image
लोकसभा चुनाव

Kota Factory 3: कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया की फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, एक एपिसोड पर वसूले इतने

कोटा फैक्ट्री प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान आईआईटी उम्मीदवारों की कठिनाइयों और चुनौतियों के बारे में है.

Updated on: 02 Jul 2024, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Jitendra Kumar Fees: इन दिनों छात्रों के बीच नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' (Kota Factory 3) की काफी चर्चा हो रही है. यह पसंदीदा सीरीज़ 20 जून को बहुत ही बेसब्री से वापस लौटी है. एक्टर जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन रॉय, अहसास चन्ना, तिलोत्तमा शोम, रेवती पिल्लई जैसे बेहतरीन स्टार कास्ट ने सबका दिल जीत लिया है. खासतौर पर IIT की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए ये सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है.इस शो में जितेंद्र कुमार ने लीड रोल निभाया है. फैंस उन्हें जीतू भैया के नाम से जानते हैं. 

ये भी पढ़ें- Son Of Sardar 2 में फिर आमने-सामने होंगे अजय देवगन और संजू बाबा, कौन होगी नई हीरोइन ?

कोटा फैक्ट्री के लिए जीतू भैया की फीस 
इस बीच सोशल मीडिया पर जीतू भैया के मोटिवेशनल वीडियो वायरल हो रहे हैं. साथ ही कोटा फैक्ट्री 3 के फैंस लीड एक्टर जितेंद्र कुमार की फीस के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, जीतेंद्र कुमार इस सीरीज के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. कथित तौर पर, उन्होंने 'पंचायत 3' के लिए प्रति एपिसोड लगभग 70,000 रुपये चार्ज किए थे. कोटा फैक्ट्री के प्रत्येक एपिसोड के लिए उनकी फीस भी लगभग इतनी ही बताई जा रही है.

हालांकि, अभिनेता या प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक सटीक राशि का खुलासा नहीं किया है और उन्होंने इस पर चुप्पी बनाए रखी है.

IIT स्टूडेंट रह चुके हैं जितेंद्र कुमार
एक इंटरव्यू में जितेंद्र कुमार ने बताया था कि वह भी IIT खड़गपुर के पूर्व छात्र रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने कोटा फैक्ट्री शो की स्क्रिप्ट पढ़ी तो कई ऐसे वाकये हुए जो उन्हें पुरानी यादों में ले गए थे. 

कोटा फैक्ट्री प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान आईआईटी उम्मीदवारों की कठिनाइयों और चुनौतियों के बारे में है. इस सीरीज़ का पहला और दूसरा सीज़न 2019 और 2021 में रिलीज़ किया गया था. कोटा फैक्ट्री 3 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है. आप इसे घर बैठे देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: इस कंटेस्टेंट ने की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा की बेइज्जती, अनिल कपूर ने लगाई क्लास

ये भी पढ़ें- भारती सिंह को मिला इस बड़े सितारे से बर्थडे गिफ्ट, कॉमेडियन का उनसे है गहरा नाता