Advertisment

Maidaan OTT Release: ओटीटी के 'मैदान' पर गर्दा उड़ाएंगे अजय देवगन, कब और कहां देखें फिल्म ?

Maidaan: अजय देवगन स्टारर मैदान ने सिनमाघरों में खास प्रदर्शन नहीं किया था. अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Maidaan OTT Release

Maidaan OTT Release ( Photo Credit : social media)

Maidaan OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म मैदान जल्द ओटीटी पर आने वाली है. इस फिल्म में एक्टर ने महान भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया था. बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान इस साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अजय देवगन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. सिनेमाघरों में चलने के महीनों बाद, मैदान आखिरकार ओटीटी पर रिलीज हो रही है. आइए जानते हैं फिल्म कब और किस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाली है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mr And Mrs Mahi Box Office: सिनेमाघरों में चमकी जान्हवी कपूर की किस्मत, एक हफ्ते में इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

घर बैठे देख सकते हैं फिल्म

स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी अहम भूमिका में हैं. जल्द ही फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होने वाली है. अगर आपने इसे सिनेमा हॉल में नहीं देखा है, तो यह निश्चित रूप से आपके लिए है. दर्शक घर बैठे अजय देवगन की शानदार परफॉर्मेंस का आनंद उठा सकते हैं. 

Advertisment

5 जून को रिलीज होगी मैदान

मैदान आज 5 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. दर्शक इसे दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं. बुधवार को अमेज़न प्राइम वीडियो के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने मैदान का पोस्टर शेयर किया फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की. कैप्शन में लिखा है, "फुटबॉल में भारत के बेहतरीन समय की ग्राउंड ब्रेकिंग स्टोरी."

ये भी पढ़ें- हीरामंडी के ताजदार को लोगों ने बताया ‘नया सुशांत सिंह राजपूत’, एक्टर बोले- विरासत को आगे...

कैसी है मैदान की कहानी 

मैदान 1952 से 1962 तक भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग को दर्शाती है, जिसमें महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का नेतृत्व था. नए स्वतंत्र भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म रहीम द्वारा फुटबॉल टीम बनाने और उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आगे बढ़ाने में आने वाली चुनौतियों को दर्शाती है. फिल्म में अजय देवगन ने दमदार एक्टिंग की है. 

Advertisment

नेशनल अवर्ड विनर अमित शर्मा ने मैदान का डायरेक्शन किया है. फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला के साथ मिलकर इस स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्माण किया है.

Source :News Nation Bureau

मैदान अजय देवगन Ajay Devgn Maidaan बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment