logo-image
लोकसभा चुनाव

Mirzapur 3: पैर में लगी चोट... हुआ डायरिया फिर भी मिर्जापुर की इस एक्ट्रेस ने किया एक्शन, सुनाई शूट की दर्द भरी कहानी

मिर्जापुर में गुड्डू पंडित की बहन डिम्पी का रोल करने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने शो को लेकर बातचीत की. एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में शूट के दौरान किए गए स्ट्रगल के बारे में खुलासा किया. 

Updated on: 04 Jul 2024, 11:37 AM

नई दिल्ली:

Mirzapur 3: मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से सीरीज का ट्रेलर सामने आया है, उसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  गुड्डू पंडित  उर्फ अली फजल (Ali Fazal) और कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एंट्री देखकर तो फैंस एकदम खिल उठे. मिर्जापुर का तीसरा सीजन 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम किया जाएगा. वहीं, एक दिन पहले शो की स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां, सारी स्टार कास्ट नजर आईं. इस बीच सीरीज में लीड किरदार, गुड्डू पंडित की बहन डिम्पी का रोल करने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) ने शो को लेकर बातचीत की. एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने शूट के दौरान किए गए स्ट्रगल के बारे में खुलासा किया. 

एक्ट्रेस को तीन महीने करना पड़ा बेड रेस्ट

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस हर्षिता (Harshita Gaur) ने बताया कि मिर्जापुर के दूसरी सीजन में शूट के दौरान पैर में चोट लगने की वजह से वह बेड रेस्ट में थी. लेकिन उन्हें एक एक्शन सीन करने का मौका मिला था. जिसके लिए वो बेहद खुश थी, लेकिन चोट की वजह से उन्हें लगा की कहीं उनसे ये मौका छिन ना जाए.  'हर्षिता ने बताया, 'मुझे 3 महीने बेड रेस्ट करना था लेकिन इसी बीच सेकंड सीजन के उस सीक्वेंस के लिए शूट करना था. पहले तो मैं खुद से कहती रही कि 'कुछ नहीं हुआ है'. लेकिन मुझे पता था कि मुझे लग रहा था कि मुझसे ये मौका छिन ना जाए, क्योंकि मेरी चोट देखने के बाद वो शायद मेरा सीन ही काट दें और मुझे एक्शन करना था.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

डायरिया में एक्ट्रेस ने की शूटिंग

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए शूट करना बेहद मुश्कल था. एक्ट्रेस ने कहा-  'जिस दिन मुझे शूट करना था, मुझे 6 बजे सेट पर पहुंचना था. लेकिन मैं 11 बजे पहुंची क्योंकि मुझे डायरिया हो गया और मेरे शरीर में कुछ भी नहीं था, मैं खड़ी नहीं हो पा रही थी. मैं अपने कमरे में थी और सब मेरा ध्यान रख रहे थे. फिर मैंने 11:30 के करीब कोशिश करने का फैसला किया. मेरे शरीर में सिर्फ इलेक्ट्रॉल था और मैं धूप में निकल पड़ी. मैं डीहाइड्रेट हो चुकी थी और मुझे एक्शन करना था. एक्शन सीक्वेंस करते हुए भी मुझे चोट लगी क्योंकि एक आदमी को मेरा सिर पैडिंग में मारना था, लेकिन मेरा सिर पेड़ में जा लगा.' बता दें, 'मिर्जापुर 3' में हर्षिता एक बार फिर से डिम्पी का किरदार में नजर आएंगी. हर्षिता के अलावा 'मिर्जापुर 3' में अली फजल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, प्रियांशु पैन्युली और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे.