Advertisment

OTT Release Of April: अप्रैल में घर बैठे देखें ये वेब सीरीज-फिल्में, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

OTT Release Of April: अप्रैल 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में 'अमर सिंह चमकीला', 'हनुमान', 'सायरन', 'मंजुम्मेल बॉयज़', और 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शामिल हैं, जो दर्शकों को विविध जनर का मनोरंजन प्रदान करेंगी.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
OTT Release Of April

OTT Release Of April( Photo Credit : social media)

OTT Release Of April: आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों का मनपसंद बन चुका है. पिछले कुछ सालों में जिस तरह ओटीटी पॉपुलैर हुआ है, उतनी ही इसकी लोगों में मांग भी बढ़ी है. आटीटी ने फिल्म्स और शोज़ देखने के अनुभव को पूरी तरह से बदल दिया है. शायद यही वजह है की बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी अब बड़े पर्दो पर कम और ओटीटी पर ज्यादा दिखतें हैं. मनोरंजन के शौकीन लोगों के लिए अप्रैल 2024 एक रोमांचक महीना होने वाला है.अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज के लिए कई फिल्में और वेब सीरिज तैयार हैं. चाहे आप क्राइम-थ्रिलर, ड्रामा, रोमांटिक फ़िल्में, या किसी दूसरी शैलि के ही फैन क्यों ना हों,नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार और अन्य प्लेटफ़ॉर्म आपको इस महीने निराश नहीं करेंगे. आईए जानते हैं अप्रैल में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म्स और शोज के बारे में.

Advertisment

1. अमर सिंह चमकीला (नेटफ्लिक्स)

2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Chamkila) का लोगो के बीज बहुत हाईप है. ये फिल्म संगीतकार अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित ड्रामा फिल्म है जिसे इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित किया गया है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका में है, उन्होनें चमकीला का किरदार निभाया है. फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  उनकी पत्नी का किरदार में नजर आएंगी. ये फ़िल्म 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म के लिए साउंडट्रैक ए.आर.रहमान ने बनाया है.

Advertisment

2. हनुमान (डिज़्नी+हॉटस्टार)

'हनु-मान' (Hanuman) 2024 में तेलुगु भाषा में रिलीज हुई की एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसके लेखक और निदेशक  प्रशांत वर्मा हैं. फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में नजर आते हैं और अन्य कलाकारों में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, समुथिरकानी, विनय राय, वेन्नेला किशोर, और राज दीपक शेट्टी जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. हनुमान प्रेजेंट में JioCinema पर हिंदी में स्ट्रीम हो रहा है पर, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन इसका ओटीटी पर 5 अप्रैल को डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा. 

Advertisment

3. सायरन (डिज्नी+हॉटस्टार)

'सायरन' (Siren) 2024 में रिलीज हुई एक तमिल थ्रिलर फिल्म है,जिसे एंटनी भाग्यराज ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म में जयम रवि, कीर्ति सुरेश, अनुपमा, योगी बाबू, समुथिरकानी, कौशिक के साथ परमेश्वरन जैसे बड़े नाम मुख्य भूमिकाओं में नजर आतें हैं. ये मूवि ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

Advertisment

4. मंजुम्मेल बॉयज़ (डिज़्नी+हॉटस्टार)

मंजुम्मेल बॉयज़ (Manjummel Boys) 22 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और लोगों ने इसे पसंद किया कि इसने पहली ₹200 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली मलयाली फिल्म बन गई. दर्शक और आलोचक भी इसकी वाह-वाही करते नहीं थक रहें. 2018 के बाद यह सबसे अधिक कमाई करने वाली मलयालम फिल्म भी बन गई है और 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर इसने मलयालम इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. ये फिल्म अप्रैल के महीने में ही ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Advertisment

5. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (प्राइम वीडियो)

2024 में शाहिद कपूर और कृति सेनन सटारर  रोमांटिक कॉमेडी मूवी "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया",अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित की गई है. ये इनकी एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू मूवि है. इसका प्रोडक्शन मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने किया है,और ये फिल्म अप्रैल के महीने में ही ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: OTT Release Of the Week: पटना शुक्ला से लेकर कपिल के कॉमेडी शो तक, इस हफ्ते देखें ये वेब सीरीज-फिल्में

Source : News Nation Bureau

OTT Release Of April Best ott releases april 2024 Ott releases april 2024 netflix telugu superhero film april 2024 manjummel boys ott release date chamkila ott release date prime video zee5 disney+hotstar netflix ott movies to watch in april 2024
Advertisment
Advertisment