Advertisment

47 डिग्री में शूट हुआ Panchayat 3 का एक्सीडेंट सीन, बाइक से गिर गई थीं नीना गुप्ता

47 डिग्री में शूट हुआ Panchayat 3 का एक्सीडेंट सीन, बाइक से गिर गई थीं नीना गुप्ता

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Panchayat 3 shooting

Panchayat 3 shooting( Photo Credit : social media)

Panchayat 3 Shooting: टीवीएफ (TFV) की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज 'पंचायत' ने एक बार फिर गर्दा उड़ा दिया है. इस सीरीज के तीसरे सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सचिव जी (Sachiv Ji) उर्फ जितेंद्र कुमार से लेकर मंजू देवी दर्शकों के चहेते बन गए हैं. सोशल मीडिया पर पंचायत 3 के कुछ क्लिप वायरल हो रहे हैं. पंचायत प्रहलाद जी भी इंटरनेट छाए हुए हैं. हालांकि, खासतौ पर पंचायत में प्रधान जी उर्फ ​​मंजू देवी (Manju Devi) के रूप में नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने लोगों का दिल जीतना जारी रखा है.  प्राइम वीडियो रिलीज 'पंचायत 3' की शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है. उन्होंने बताया कि आखिर कैसे पंचायत का एक्सीडेंट सीन शूट हुआ जिसमें वो सच में बाइक से गिर गई थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक, सीरीज में वो एकदम रियल सीन है जिसमें रघुबीर यादव और नीना गुप्ता बाइक एक्सीडेंट सीन में गिर जाते हैं. 

Advertisment

शूटिंग पर हर दिन चैलेंजिंग था

नीना गुप्ता ने बताया कि पंचायत की शूटिंग के दौरान वो हमेशा इस सीरीज को छोड़ देने का सोचती रहती थी. सेट पर शूटिंग के दौरान हर दिन हार मानने का मन करता था क्योंकि उनके लिए यहा शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण था. एक्ट्रेस को काफी समस्साएं झेलनी पड़ी. इंडियन एक्सप्रेस.कॉम के साथ इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा, "पंचायत की शूटिंग का हर दिन चैलेंजिंग लगता था क्योंकि ये मेरे लिए फिजिकली काफी मुश्किल होता जा रहा था. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

जब सच में बाइक से गिर गए नीना गुप्ता और रघुबीर

एक्ट्रेस ने बताया कि, "हमें 45°- 47° तापमान में शूटिंग करनी पड़ी थी. एक सीन के लिए मुझे बाइक से गिरना पड़ा. सड़क पर कंकड़ और बजरी थी और ऊपर से धूप थी. यह हम सभी के लिए चुनौतीपूर्ण था - अभिनेताओं के लिए, तकनीशियनों के लिए. अभिनेता कम से कम अपने खाली समय में फैंस के साथ छाया में खड़े हो सकते थे. इसे शूट करना शारीरिक रूप से बहुत मुश्किल था और शायद इसीलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह बहुत रियल सीरीज बन गई है, इसलिए लोग इससे जुड़ते हैं. मेहनत तो करनी चाहिए, यह मजेदार भी था."

पंचायत को दुनियाभर में पसंद कर रहे दर्शक

पंचायत भारत के उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव फुलेरा पर आधारित है, लेकिन इसे दुनिया भर में, खासकर शहरी इलाकों में दर्शक मिले हैं. इस बारे में नीना गुप्ता कहती हैं, जब उन्हें पता चला कि शो को पूरी दुनिया में देखा जा रहा है, तो वह "हैरान" हो गईं. वह कहती हैं, "मैं हैरान थी। न केवल शहरी आबादी बल्कि हर कोई पंचायत को पसंद करता है. मुझे पहले सीज़न से ही इस पर यकीन नहीं हुआ. सिडनी में शूटिंग के दौरान एक महिला फैन ने उनसे पंचायत के बारे में बात की और कहा कि हम असली गांव का जीवन दिखाते हैं."

Source : News Nation Bureau

पंचायत Raghubir Yadav Neena Gupta Panchayat 3 पंचायत 3 jetendra kumar रघुबीर यादव रघुवीर यादव नीना गुप्ता
Advertisment