Advertisment

Panchayat Stars Fees: पंचायत 3 में सबसे मंहगे हैं सचिव जी, जानें बाकी कलाकारों की फीस यहां

Panchayat 3: प्राइम वीडियो की सबसे हिट सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन आ चुका है. दर्शकों ने इसे भी भरपूर प्यार दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Panchayat Stars Fees

Panchayat Stars Fees( Photo Credit : social media)

Panchayat Stars Fees: अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत (Panchayat Season 3) नये सीजन के साथ आ चुकी हैं. लंबे समय से दर्शकों को इसका इंतजार था. आखिरकार मेकर्स ने 28 मई को चायत सीजन 3  रिलीज कर दिया. TVF की इस सीरीज में देसी कॉमेडी और गांव-देहात की शासन व्यवस्था को दिखाया गया है. सीरीज के लीड कलाकार जितेंद्र कुमार, (Jitendra Kumar) नीना गुप्ता (Neena Gupta), रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) और चंदन रॉय को भी खूब प्यार मिला है. पर क्या आप इन स्टार्स की फीस जानते हैं. आइए जानते हैं पंचायत 3 के लिए किस स्टार ने आखिर कितनी मोटी रकम वसूली है? 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Imran Khan Drug Addict: क्या ड्रग्स ले रहे हैं इमरान खान ? एक फोटो वायरल होने से उड़ी थी अफवाह

सचिव जी हैं सबसे महंगे

पंचायत 3 के कलाकारों में सबसे महंगे हमारे सचिव जी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार इस सीरीज के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. उन्होंने एक एपिसोड के लिए लगभग 70,000 रुपये चार्ज किए हैं. इसका मतलब है कि अभिनेता ने 5,60,000 रुपये टोटल फीस ली है. बता दें कि इस बार पंचायत 3 में कुल 8 एपिसोड हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

नीना गुप्ता की फीस

पंचायत 3 में 'मंजू देवी' की भूमिका में नज़र आने वाली दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने एक एपिसोड के लिए 50,000 रुपये फीस तय की है. उनके पूरे सीजन की धनराशि 4 लाख रुपये होती है. 

प्रधान जी को मिले इतने लाख

दिग्गज अभिनेता रघुबीर यादव ने पंचायत में नीना गुप्ता के पति और प्रधान जी का किरदार निभाया है. उन्होंने टोटल 3 लाख 20 रुपये लाख रुपये लिए है जिससे प्रति एपिसोड 40,000 रुपये तय होते हैं. 

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Wedding: अवनीत कौर ने कर ली सगाई...कौन है दूल्हे राजा? फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

रिपोर्ट्स में फैंस बाकी कलाकारों की फीस के बारे में जानने को लेकर एक्साइटेड हैं. हालांकि, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. पंचायत 3 के रिलीज़ होने के बाद से ही नेटिज़न्स इसे लेकर खुश हैं.  

Source : News Nation Bureau

Raghubir Yadav Panchayat Season 3 बॉलीवुड न्यूज Jitendra Kumar Neena Gupta Panchayat 3 पंचायत 3 जितेंद्र कुमार रघुबीर यादव नीना गुप्ता
Advertisment