Advertisment

पंचायत के 'विधायक जी' को पंकज त्रिपाठी ने दिया जवाब, बोले- 'मैंने कभी सिम्पथी पाने की कोशिश नहीं की'

Pankaj Tripathi replied to Pankaj Jha: पंचायत में विधायक का किरदार निभाने वाले पंकज झा ने पंकज त्रिपाठी पर कमेंट किया है, जिसके बाद अब एक्टर ने उन्हें करारा जवाब दिया है

author-image
Garima Sharma
New Update
Pankaj Tripathi replied to Pankaj Jha

Pankaj Tripathi replied to Pankaj Jha( Photo Credit : File photo)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने पंचायत में विधायक की भूमिका निभाने वाले एक्टर पंकज झा द्वारा की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि वह कभी भी सहानुभूति पाने की कोशिश नहीं करते हैं. त्रिपाठी ने चल रही बहस को साफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी ऐसा दावा नहीं किया और वह एक साधारण जीवन जीते हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत में पंकज त्रिपाठी ने पंकज झा की उस कमेंट पर रिएक्ट दिया है, जिसमें उन्होंने उन पर अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने का आरोप लगाया था.

पंकज त्रिपाठी ने पंकज झा का रिप्लाई किया

पंकज त्रिपाठी ने साफ करते हुए कहा है कि उनका कभी भी अपने प्रोबल्मस को रोमांटिक बनाने या दूसरों को इंस्पायर करने का कोई इरादा नहीं था, बल्कि वे बस अपनी जर्नी जी रहे थे. झा ने पहले "स्ट्रगल" शब्द के लिए अपनी नापसंदगी जाहिर की थी, जिसमें त्रिपाठी ने मनोज बाजपेयी की चप्पल को एक उदाहरण के रूप में लिया था कि कैसे एक्टर अपनी कठिनाइयों को ग्लैमराइज़ करते हैं. त्रिपाठी ने आगे कहा कि वह इस तरह के बयानों का जवाब नहीं देते हैं.

एक्टर ने अपने संघर्षों को रोमांटिक नहीं बनाया

उन्होंने कभी भी अपने सफर या संघर्षों को रोमांटिक नहीं बनाया. उन्होंने यह स्वीकार किया कि जब वह काम की तलाश कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ने पैसे कमाए, लेकिन उन्होंने कभी भी यह दावा करने से इनकार किया कि वह अपनी कमर पर तौलिया बांधकर अंधेरी स्टेशन के बाहर सोते थे. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जब वह मुंबई आए थे, तब उनका जीवन अच्छा और खुशहाल था और उन्होंने कभी भी अपने एक्सपीरियंस को ग्लैमराइज़ करने या सहानुभूति पाने का प्रयास नहीं किया.

पंकज त्रिपाठी और पंकज झा का वर्क फ्रंट 

काम के मोर्चे पर पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर के द मोस्ट अवेटेड तीसरे सीज़न में कालीन भैया के रोल को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. फिल्म मेकर ने हाल ही में ट्रेलर जारी किया, जो आशाजनक लग रहा है, क्योंकि इसमें नई शक्ति और बहुत अधिक ड्रामा दिखाया गया है. मिर्जापुर का नया सीजन 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा. सीरीज में अली फजल, ईशा तलवार, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्षिता गौर जैसे कलाकारों की टोली है.

पंकज झा पंचायत तीसरे सीजन को एंजॉय कर रहे

इस बीच पंकज झा हाल ही में रिलीज हुए पंचायत के तीसरे सीजन की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस सीरीज को ऑडियंस से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रही है. हाल ही में मेकर्स ने यह भी अनाउंस किया है कि शो का चौथा और पांचवां सीजन भी आएगा है, और इस पर काम पहले से ही चल रहा है. पंचायत में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय और संविका जैसे सितारे लीज रोल हैं.

Source : News Nation Bureau

Pankaj Tripathi Pankaj Tripathi replied to Pankaj Jha Pankaj Tripathi Pankaj Jha Pankaj Jha comments Pankaj Jha of Panchayat
Advertisment
Advertisment