Advertisment

Priyanka Chopra On Heeramandi: हीरामंडी पर अब आया प्रियंका चोपड़ा का बयान, सभी एक्ट्रेस के लिए कह दी ऐसी बात

Heeramandi: The Diamond Bazaar: संजयलीला भंसाली की ड्रामा-सीरीज 'हीरामंडी' काफी चर्चा में है. इस अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी राय दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra On Heeramandi

Priyanka Chopra On Heeramandi( Photo Credit : social media)

Priyanka Chopra On Heeramandi: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्में भव्यता और ऐतिहासिक कॉन्सेप्ट  के लिए फेमस रही हैं. चाहे 'देवदास' हो, 'बाजीराव मस्तानी' या फिर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' हो. इन सभी फिल्मों में भंसाली का काम शानदार रहा है. दर्शकों को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. हाल में भंसाली ने ओटीटी पर अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड' बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) रिलीज की है. इस सीरीज को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. बॉलीवुड से सेलेब्स भी इसके दीवाने हो गए हैं. औसत दर्जे की समीक्षाओं के बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हीरामंडी पर अपना बयान दिया है. एक्ट्रेस ने अपने अनुभव साझा करते हुए सीरीज के डायरेक्टर भंसाली के लिए खास नोट लिखा है. 

Advertisment

प्रियंका को पसंद आई हीरामंडी

संजय लीला भंसाली हमेशा से हीरामंडी पर फिल्म बनाना चाहते थे. वो इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे. अब ये सीरीड के फॉर्म में रिलीज हो चुकी है.  प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हीरामंडी: द डायमंड बाजार का एक पोस्टर साझा करते हुए इसकी तारीफ की है. उन्होंने सीरीज की सभी एक्ट्रेसेस को टैग करते हुए उनकी परफॉर्मेंस की भी सराहना की है. 

publive-image

देसी गर्ल ने की भंसाली की जमकर तारीफ

संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर भंसाली के लिए खास नोट लिखा. उन्होंने बताया कि, "मुझे याद है कि आप इसे कितनी शिद्दत से बनाना चाहते थे." उन्होंने भंसाली को बधाई देते हुए उनके काम की तारीफ की. 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ बाजीराव मस्तानी और राम लीला में काम किया है. बाजीराव मस्तानी में प्रियंका को काशीबाई के किरदार में काफी तारीफें मिली थीं. इसके अलावा PeeCee की मैरी कॉम का प्रोडक्शन भी संजय लीला भंसाली ने संभाला था. 

Source : News Nation Bureau

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज संजय लीला भंसाली Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा Bollywood News
Advertisment