Advertisment

Sanjeeda Shaikh: हीरामंडी एक्ट्रेस ने पीरियड में शूट किया मुजरा सीन, हो गई थी ऐसी हालत

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में संजीदा शेख ने बेगम वहीदा का रोल प्ले किया है. इस रोल में संजीदा ने शानदार अभिनय किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sanjeeda Shaikh

Sanjeeda Shaikh( Photo Credit : social media)

Sanjeeda Shaikh: अभिनेत्री संजीदा शेख ने नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) को लेकर खूब वाहवाही बटोरी है. उन्होंने इस सीरीज में मल्लिकाजान की छोटी बहन वहीदा का रोल निभाया था. इस किरादर के लिए संजीदा ने कड़ी मेहनत की थी. संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेसस बनने संजीदा ने कमाल का डेडिकेशन भी दिखाया. सीरीज में उनपर एक मुजरा सीन भी फिल्माया गया है. गाने नजरिया की मारे में संजीदा ने शानदार मुजरा किया है. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना पहला 'मुजरा' सीक्वेंस पीरियड्स के दौरान शूट किया था. संजीदा ने इस बात पर ज़ोर दिया कि महिलाओं के लिए अपने मासिक धर्म के बारे में खुलकर बात करने के विचार से सहज होना कितना जरूरी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Top 5 Pakistani Drama: भारत में सुपरहिट हुए ये टॉप 5 पाकिस्तानी ड्रामा, घर बैठे देख सकते हैं आप

पीरियड को लेकर मुखर हैं संजीदा

संजीदा ने याद किया कि जब उन्होंने क्रू को अपनी परेशानी के बारे में बताया तो उन्होंने अपना काम सामान्य से पहले ही खत्म कर दिया था. हाउटरफ्लाई के साथ एक इंटरव्यू में संजीदा ने कहा, "मैं सेट पर अपने पीरियड के बारे में बहुत मुखर रही हूं. मैं ऐसी इंसान हूं जो निर्देशक के पास जाती और कहती कि मैं पीरियड से हूं."

पीरियड के पहले दिन शूट किया मुजरा सीन

संजीदा ने बताया कि, “मैंने अपने पीरियड्स के पहले दिन हीरामंडी के लिए अपना मुजराशूट किया. मेरे लिए, जब मैं अपने दूसरे दिन होती हूं तो यह सच में असहज हो जाता है. यह मुश्किल हो जाता है, लेकिन, मैं जो कुछ भी कर रही थी उसमें इतनी डूब गई थी कि मैं सारा दर्द भूल जाती थी, लेकिन, वे मुझे जल्दी पैक भी कर देते थे. क्योंकि मैंने उन्हें बताया कि थोड़ी असुविधा है और अगर मैं थोड़ा आराम करती हूं, तो मुझे अगले दिन बेहतर महसूस होगा. तो, यही बात है. आपको खुद को बताने की जरूरत है. अगर आप उन्हें नहीं बताएंगे, तो वे बस सोचेंगे कि आप बहुत चिड़चिड़ी हैं. मैं बाकी महिलाओं को भी बताना चाहती हूं कि पीरियड्स के बारे में काम पर बताने को लेकर सह हो जाएं. ”

Source : News Nation Bureau

Heeramandi बॉलीवुड न्यूज हीरामंडी संजीदा शेख Sanjeeda Shaikh Bollywood News
Advertisment
Advertisment