Advertisment

Lust Stories 2: 'विजय के साथ सेफ महसूस किया,' इंटीमेट सीन्स को लेकर बोलीं तमन्ना भाटिया

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने कहा कि विजय ने इसे इतना आसान बना दिया और यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो उन्हें उनके बारे में पसंद है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Tamannaah Bhatia and Vijay Verma

Tamannaah Bhatia and Vijay Verma( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, कपल ने जब से अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया है, तब से फैंस इनकी लव स्टोरी देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिलहाल दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री अपकमिंग वेबसीरिज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust stories 2) में देखने को मिलेगी. कपल फिलहाल इसकी तैयारी में बिजी हैं, इस बीच तमन्ना भाटिया ने सीरीज में दर्शाए गए अपने इंटीमेट सीन्स के बारे में बात की है. 

Advertisment

एक नए इंटरव्यू में, तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने बताया कि कैसे विजय ने सुजॉय घोष के सेगमेंट के लिए उनके  इंटीमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान उन्हें सुरक्षित महसूस कराया.उन्होंने उल्लेख किया कि विजय को छोड़कर उन्होंने कभी किसी एक्टर के आसपास इतना सेफ फील नहीं किया. उन्होंने कहा कि एक एक्ट्रेस के लिए उस तरह का सेफ करना बहुत महत्वपूर्ण है. उसी पल से, विजय ने उन्हें सेफ महसूस कराया कि वह कुछ भी कहने, कुछ करने या एक निश्चित तरीके से व्यक्त करने से डरती नहीं थी.

ये भी पढ़ें-Lust Stories 2: जब काजोल को पड़ने वाला था जोरदार थप्पड़, लस्ट स्टोरीज एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'पिछली सारी फिल्म देखी थी'

Advertisment

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने आगे कहा कि विजय ने इसे इतना आसान बना दिया और यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो उन्हें उनके बारे में पसंद है. वहीं विजय ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि तमन्ना बहुत सरल और वाइब्रेंट हैं. एक अन्य इंटरव्यू में, तमन्ना ने अपनी पहली इम्प्रेशन के बारे में भी बात की और महसूस किया कि वह एक ऐसे एक्टर के साथ काम करने जा रही हैं जो प्रदर्शन देने में बहुत अच्छा रहा है. तमन्ना ने कहा कि उन्होंने विजय का सारा पिछला  काम देखा है. उन्होंने यह भी बताया कि भले ही इस प्रोजेक्ट में कुछ भी नहीं था, लेकिन कम से कम उन्हें विजय और सुजॉय से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, और यही कारण है कि वह ऐसा करना चाहती थी. विजय ने कहा कि उन्होंने तमन्ना को बाहुबली में और उसके बाद बबली बाउंसर को देखा था और उन्हें लगा कि वो उनको और भी बहुत कुछ ऑफर किया जा सकता है

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Vijay Verma Lust Stories 2 Latest Hindi news Tamannah Bhatia
Advertisment
Advertisment