Advertisment

Tamannah-Vijay Varma: पहली बार कैसे मिले तमन्ना और विजय वर्मा? किसिंग सीन पर ऐसा था रिएक्शन

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. साथ ही कपल नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' में भी नजर आने वाले हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tamannah Vijay Varma First Meeting

Tamannah-Vijay Varma First Meeting( Photo Credit : Social Media)

Tamannah-Vijay Varma First Meeting: बॉलीवुड के नये कपल विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. फिल्मी दुनिया में कपल के रोमांस के चर्चे हैं. डेटिंग-शेटिंग के अलावा तमन्ना और विजय अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories 2) में भी नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में दोनों साथ रोमांस करते दिखेंगे. 'लस्ट स्टोरीज 2' के प्रमोशन के बीच विजय वर्मा ने तमन्ना के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है. 

Advertisment

ऐसी थी पहली मुलाकात

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा पहली बार लस्ट स्टोरीज के सेट पर मिले थे. इससे पहले कपल की मुलाकात अवॉर्ड शोज में होती रही है. हालांकि, आपस में दोनों का कोई कॉन्टैक्ट नहीं था. एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में विजय ने बताया कि वो पहली बार तमन्ना से लस्ट स्टोरीज के डायरेक्टर सुजॉय घोष के ऑफिस में मिले थे. इस वेब सीरीज में सुजॉय घोष तमन्ना और विजय की शॉर्ट स्टोरी के डायरेक्टर हैं. 

किसिंग सीन पर घबराई हुई थीं तमन्ना 

Advertisment

इस सीरीज के लिए दरअसल तमन्ना ने अपनी 17 साल पुराना एक नियम तोड़ा है. उन्होंने पर्दे पर अपनी नो किसिंग पॉलिसी को खत्म कर दिया है. विजय वर्मा भी ऐसे ही बोल्ड स्टेप्स लेकर पहली बार पर्दे पर इंटिमेंट सीन करते नजर आएंगे. पहली मुलाकात में तमन्ना ने विजय वर्मा से कहा कि वो 17 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन उन्होंने किसिंग और रोमांटिक सीन नहीं किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

विजय वर्मा ने क्यों कहा थैंक्यू

Advertisment

ऐसे में विजय वर्मा वो पहले शख्स होंगे जिसे वो किस करेंगी. ये बात सुनकर विजय वर्मा ने बदले में तमन्ना भाटिया को थैंक्यू कह दिया था. दोनों इस बात पर मुस्कुरा दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना का हैप्पी प्लेस हैं विजय

Advertisment

दूसरी तरफ तमन्ना भी मीडिया में विजय वर्मा के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. दोनों ने ऑफिशियली अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. रिलेशनशिप का खुलासा होते ही तमन्ना विजय वर्मा की अच्छी और बुरी आदतों के बारे में बता रही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि विजय वर्मा एक शानदार इंसान हैं और एक्ट्रेस को उनमें सारी खूबियां ही नजर आती हैं. कोई बुरी आदत नहीं.

वहीं विजय वर्मा ने भी बताया था कि तमन्ना की कोई बात उन्हें परेशान नहीं करती. तमन्ना विजय को अपना हैप्पी प्लेस बताकर रिलेशनशिप पर मुहर लगा चुकी हैं. 

Source : News Nation Bureau

tamannaah bhatia films विजय वर्मा बॉलीवुड कपल Tamannaah Bhatia विजय वर्मा वेब सीरीज तमन्ना भाटिया Vijay Varma विजय वर्मा डेटिंग तमन्ना भाटिया वेब सीरीज
Advertisment
Advertisment