Advertisment

Aashram 3: आ रहे हैं 'बाबा निराला', 'आश्रम 3' का मोशन Video रिलीज

सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) से मोशन वीडियो आज रिलीज किया गया है जिसे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
ashram 3

आ रहे हैं 'बाबा निराला', 'आश्रम 3' का मोशन Video रिलीज( Photo Credit : फोटो- @iambobbydeol Instagram)

डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram) का तीसरा पार्ट अब जल्द ही आने वाला है. सीरीज से मोशन वीडियो आज रिलीज किया गया है जिसे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सीरीज के इस मोशन वीडियो में 'आश्रम 3' (Aashram 3) का सिर्फ लोगो नजर आ रहा है जिसके साथ आग भी जलती दिखाई दे रही है. बैकग्राउंड में आग की लपटों का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: अक्षय और मानुषी की खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद, Photos में दिखा रोमांटिक अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल (Bobby Deol) द्वारा शेयर किये गए इस मोशन वीडियो को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस सीरीज को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सीरीज की शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है.  'आश्रम 3' (Aashram 3) के वीडियो को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सीरीज के बारे में बात करें तो इसमें काशीपुर नामक शहर की कहानी दिखाई जा रही है जहां बाबा निराला बने बॉबी देओल (Bobby Deol) धर्म की आड़ में गंदा धंधा करते हैं. वेब सीरीज की कहानी में ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति का मेल दिखाया गया है. सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Aashram 3 aashram 3 motion video Aashram 3 Release Date
Advertisment