Advertisment

Weekend OTT Release: इस वीकेंड नए शोज और फिल्मों की हुई बौछार, एंटरटेनमेंट की नहीं होगी कमी

इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो समेत अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब-सीरीज रिलीज हुई हैं, जिनमें एसएस राजामौली की मॉडर्न मास्टर्स शामिल है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
OTT Release This Week

OTT Release This Week

Weekend OTT Release: मॉनसून का महीना चल रहा है, ऐसे में घर से घूमने बाहर निकलों तो बरिश सारा मजा खराब कर देती हैं. ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे की अपना वीकेंड कैसे बिताएंगे तो घबराने की जरुरत नहीं है. क्योंकि इस वीकेंड आप घर बैठे-बैठे मनोरंजन का फूल डोज ओटीटी पर ले सकते हैं. इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो समेत अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब-सीरीज रिलीज हुई हैं, जिनमें एसएस राजामौली की मॉडर्न मास्टर्स, किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स शामिल है. तो यहां हम आपके लिए उनकी पूरी लिस्ट तैयार करके लाए हैं. 

Advertisment

1) मॉडर्न मास्टर्स  (Modern Masters)

नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री मॉडर्न मास्टर्स एसएस राजामौली की कलात्मकता का जश्न मनाती है. ये डॉक्युमेंट्री राजामौली के फिल्ममेकिंग के सफर को दिखाएगी. जिसमें उनके फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर भी नजर आएंगे. सभी लोग उनके फिल्में बनाने के तरीकों के बारे में बात करेंगे. मॉडर्न मास्टर्स 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स  (Netflix) पर स्ट्रीम की गई है. 

Advertisment

2) किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स  (Kingdom of the Planet of the Apes)

यह फिल्म 2017 में आई 'वॉर फॉर द प्लैनेट ऑफ द एप्स' की अगली कड़ी है, जहां लंगूरों के नेता सीजर (एंडी सर्किस) की मौत के कई पीढ़ियों बाद लंगूर छोटी-छोटी टुकड़ियों में रह रहे हैं। ऐसी ही एक टुकड़ी में नोआ (ओवेन टीग) अपने परिवार और प्यार सूना (लिडिया पेकहम) के साथ रहता है. किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स 2 अगस्त से डिज्नी+हॉटस्टार  (Disney+Hotstar) पर स्ट्रीम की जा सकती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Janhvi Kapoor के पोस्टर को रेखा ने किया Kiss, फैंस बोले- मां की तरह...

3) बृंदा (Brinda Season 1)

बृंदा एक क्राइम सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज है, जिसमें तृषा कृष्णन ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है. जिसे सिलसिलेवार हत्याओं के पीछे के रहस्य को उजागर करने का काम सौंपा गया है और वह एक अंधेरे अंडरवर्ल्ड में फंस जाती है. यह शो एक मनोरंजक कहानी पेश करता है, जो इंद्रजीत सुकुमारन और रवींद्र विजय के आकर्षक प्रदर्शन से पूरित है. इसमें बृंदा का करिदार एक्ट्रेस त्रिशा निभा रही हैं. बृंदा पेशे से एक पुलिस अफसर हैं, जो एक घटना की छानबीन करती नजर आ रही है.  बृंदा 2 अगस्त को सोनी लिव (Sony Liv)पर रिलीज की गई है. 

Advertisment

 4) ड्यून: पार्ट 2 (Dune: Part 2)

Advertisment

2024 की इस एपिक साइंस फिक्शन फिल्म को डेनिस विलेन्यूवे ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 2021 में आई ड्यून के आगे की कहानी है. ड्यूनः पार्ट टू में पॉल एटराइड्स, हाउस हानिन के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए रेगिस्तानी ग्रह अराकिस के फ्रीमेन लोगों के साथ एकजुट होता है। फिल्म में मुख्य भूमिका में ऑस्टिन बटलर, फ्लोरेंस पुघ, जेंडाया हैं. यह जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर 1 अगस्त को रिलीज हुई है.

ये भी पढ़ें- तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रहीं Tara Sutaria! कभी बनने वाली थी करीना कपूर की भाभी

5) सेविंग बिकिनी बॉटम: द सैंडी चीक्स मूवी (Saving Bikini Bottom: The Sandy Cheeks Movie)

स्पंजबॉब स्क्वेयरपैंट्स की नई फिल्म सेविंग बिकिनी बॉटम: द सैंडी चीक्स मूवी एक रोलर-कोस्टर फिल्म है. जब बिकनी बॉटम को अचानक समुद्र से हटा दिया जाता है, तो सैंडी और स्पंज सैंडी के गृह राज्य टेक्सास के लिए एक साहसी साहसिक कार्य पर निकल पड़ते हैं. वहां, वे एक साहसिक बचाव अभियान शुरू करने के लिए सैंडी के साधन संपन्न और उत्साही परिवार की सहायता चाहते हैं, जिसका लक्ष्य उनके दोस्तों पैट्रिक, स्क्विडवर्ड, मिस्टर क्रैब्स और पूरे गिरोह को अनिश्चित भाग्य से बचाना है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स  (Netflix) पर स्ट्रीम की गई है. 

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने निखिल को किया बर्थडे विश, एक्स हसबैंड को गर्लफ्रेंड संग देख बोलीं- मेरे जख्म को क्यों?

SS Rajamouli Weekend OTT Release Dune Part 2 Brinda Modern Masters
Advertisment
Advertisment