Advertisment

Weekend OTT Release: रायन से लेकर टिकड़म तक इस विकेंड रिलीज हुई ये फिल्में और सीरीज, करें बिंज वॉच

Weekend OTT Release: इस हफ्ते उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' से लेकर फिल्म कल्कि तक ओटीटी पर भरपूर कंटेंट मिलने वाला है, इन्हें देखने के लिए तैयार हो जाएं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Ott Release

Weekend OTT Release

Weekend OTT Release: ओटीटी पर हर हफ्ते नई सीरीज और फिल्मों रिलीज की जाती है. अगर आप फिल्म और वेब सीरीज के दीवाने हैं तो, इस हफ्ते भी ओटीटी पर कई सीरीज और फिल्में रिलीज हुई हैं. अगर आप थिएटर नहीं जाना चाहते तो घर बैठे ही  कॉमेडी, रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर इन फिल्मों और सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं. इस हफ्ते उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' से लेकर फिल्म कल्कि तक ओटीटी पर भरपूर कंटेंट मिलने वाला है, इन्हें देखने के लिए तैयार हो जाएं. 

Advertisment

1. 'रायन' (Raayan) 

धानुष की तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रायन'  बॉक्स ऑफिस पर  धमाल मचाने के बाद आज ओटीटी पर स्ट्रीम  हो गई है. ये फिल्म एक सिंपल शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परिवार की हत्याओं का बदला लेने के लिए निकलता है. फिर वो अंडरवर्ल्ड की खतरनाक दुनिया में पहुंच जाता है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

2. 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD)

कल्कि 2898 एडी का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब ये 22 अगस्त को ओटीटी  प्लेटफॉर्म Prime Video और Netflix दोनों पर पर रिलीज हो गई है. यह एक एपिक साइंस-फिक्शन फिल्म है जो एक डायस्टोपियन दुनिया में सेट है और यह प्रोजेक्ट K नाम के एक रहस्यमयी प्रयोग के इतिहास के बारे में बताती है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन लीड रोल में हैं. 

3. 'फॉलो कर लो यार' (Follow Kar Lo Yaar)

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) की असल जिंदगी के बारे में हर कोई जानना चाहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी सीरीज “फॉलो कर लो यार” अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में उर्फी की पुरी जर्नी को दिखाया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Annabelle गुड़िया की सच्ची खौफनाक कहानी, जिस पर बनी हैं कई फिल्में; आज भी इस शीशे में है बंद

4. 'टिकड़म' (Tikdam)

फिल्म टिकड़म एक पिता के संघर्ष की कहानी है, जो अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के एक छोटे से गांव में रहता है. लेकिन ज्यादा पैसे कमाने के लिए उसे शहर जाना पड़ता है. ये सीरीज आज जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

5. इनकमिंग (Incoming)

फिल्म इनकमिंग हाई-स्कूल के चार नए स्टूडेंट्स पर बेस्ड, जो अपनी पहली स्कूल पार्टी की तैयारी करते हुए टीनेज के  उतार-चढ़ाव  को हैंडल करते हैं. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: Neha Kakkar ने गलती से पति संग शेयर किया प्राइवेट वीडियो! तेजी से हो रहा वायरल

urfi javed Kalki 2898 AD Raayan Weekend OTT Release Follow Kar Lo Yaar Ott Release
Advertisment