Advertisment

आसिम रियाज के रूखे व्यवहार पर ये बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना, ब्रेकअप के बाद ऐसे हो गए एक्टर

हाल ही में आसिम खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे, जहां उनके कुछ रूखे व्यवहार के चलते डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था, इसी बीच एक इंटरव्यू में हिमांशी से आसिम के इस रवैये को लेकर सवाल किया गया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Himanshi Khurana

आसिम रियाज के रूखे व्यवहार पर ये बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना, ब्रेकअप के बाद ऐसे हो गए एक्टर

पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना अक्सर अपने प्रोफेशनल करियर की बजाय अपने एक्स बॉयफ्रेंड, एक्टर आसिम रियाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में, आसिम को "खतरों के खिलाड़ी" में देखा गया, जहां उनके कुछ रुड बर्ताव के चलते डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से बाहर कर दिया. इस बीच, एक इंटरव्यू में हिमांशी से आसिम के इस रवैये के बारे में सवाल किया गया, जिससे एक नई चर्चा शुरू हो गई है. 

Advertisment

आसिम रियाज के बारे में हिमांशी

हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में अपने अनुभव साझा किए. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और मॉडल-एक्ट्रेस ने बताया कि शो में उनका खास बंधन किस कंटेस्टेंट के साथ नहीं था. हिमांशी ने कहा, "बिग बॉस के दौरान मुझे आसिम रियाज के साथ गहरा संबंध बना. हमने एक-दूसरे को अच्छे से समझा और एक-दूसरे के साथ बहुत समय बिताया.

खतरों के खिलाड़ी में आसिम 

Advertisment

हिमांशी ने आसिम रियाज की हालिया वीडियो के बारे में भी चर्चा की, जो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 14 में वायरल हुई. उन्होंने खुलासा किया, "वीडियो के पीछे कुछ खास था. यह उनके रुड बिहेवियर से संबंधित था, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि यह इम्पॉटेंट है कि हम इस पर चर्चा न करें. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक पक्ष को जानते है, इसलिए मैं इसपर कुछ खास नहीं कह सकती. 

बॉलीवुड में काम करने की ख्वाहिश

हिमांशी ने बॉलीवुड में अपने सपनों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वे पंकज त्रिपाठी जैसे अभिनेताओं के साथ काम करना चाहेंगी. "पंकज त्रिपाठी मेरे लिए एक प्रेरणा हैं. उनकी एक्टिंग और कैरेक्टर की गहराई मुझे बेहद पसंद है." यह उनके पेशेवर लक्ष्यों को दर्शाता है और दिखाता है कि वे कितनी एंबिशियस हैं.

Advertisment

ब्रेकअप का सच

जब बात उनके ब्रेकअप की आई, तो हिमांशी ने कहा, "किसी भी रिश्ते की कहानी दोनों पक्षों से बताई जानी चाहिए." उन्होंने इस विषय पर खुलकर बात की और बताया कि ब्रेकअप के दौरान क्या मानसिकता होती है. "हर किसी का अनुभव अलग होता है, और हमें एक-दूसरे की भावनाओं को समझना चाहिए और उसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए.

himanshi khurana indian outfits Himanshi Khurana instagram Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup Himanshi Khurana photo Himanshi Khurana Asim Riaz Himanshi Khurana breakup himanshi khurana outfit video Himanshi Khurana
Advertisment
Advertisment