क्या खाती हैं Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी? देखकर रह जाएंगे दंग

Malti Marie Food: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी मालती मैरी इंटरनेशनल स्टार किड हैं. सोशल मीडिया पर मालती मैरी की एक फोटो आते ही फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाते हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहेगा कि आखिर वो क्या खाती हैं?

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra Daughter

Priyanka Chopra Daughter: इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वो अपनी शूटिंग से लेकर रूटीन लाइफ के वीडियो साझा करती हैं. एक वर्किंग मदर होने के नाते प्रियंका अपनी बेटी के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताती हैं. मॉम प्रियंका अक्सर बेटी मालती मैरी (Malti Marrie Jonas) के साथ प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. इन वीडियोज में फैंस को मालती की एक्टिविटी के बारे में पता चलता है. नेटिजन्स मालती की क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं. निक जोनास की लिटिल प्रिंसेज कभी खेलते हुए तो कभी खाते-पीते नजर आती हैं. फिलहाल, प्रियंका और मालती मैरी दोनों ऑस्ट्रेलिया में है. मां-बेटी की यह जोड़ी फिलहाल मस्ती के मूड में हैं.

Advertisment

प्रियंका ने शेयर की गजब तस्वीर

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही हैं. काम से टाइम निकालकर प्रियंका अपनी बेटी के साथ मस्ती भरे पलों को एंजॉय करना नहीं भूलती हैं. वह अक्सर बेटी के साथ मस्ती भले पल शेयर करती रहती हैं. आज उन्होंने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह इटैलियन और इंडियन फूड फ्यूजन का लुत्फ़ उठा रही है. 

Priyanka Chopra Daughter 2

बेटी को रोटी और चीज खिला रही हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा भले ही एक ग्लोबल स्टार हों, लेकिन निजी जिंदगी में वह पूरी तरह देसी गर्ल हैं. वह अक्सर भारतीय खान-पान, कपड़े और पूजा-पाठ में इंडियन बनी नजर आती हैं. वह अपनी बेटी मालती को भी भारतीय चीजों से जोड़े हुए हैं. प्रियंका ने अपनी बेटी मालती की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मोजरेला चीज रोटी खा रही हैं. हमारी देसी गर्ल भले ही भारत छोड़कर चली गई हों, लेकिन भारतीय संस्कृति उनसे दूर नहीं हुई है.उनकी बेटी का खाना इसका सबूत है. मालती एक अनोखी डिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं, जिसमें वह रोटी के अंदर लिपटा हुआ मोर्टाडेला खा रही हैं. ऐसा लगता है कि प्रियंका ने बेटी के लिए खास ये एक नया कॉम्बिनेशन बनाया है.

प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग प्रोजेक्ट

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी की थी. यह फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी होगी जिसमें प्रियंका एड्रिस एल्बा और जॉन सीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. फिलहाल, वह ऑस्ट्रेलिया में हैं और 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग कर रही हैं. इन सबके अलावा, वह फरहान अख्तर की जी ले ज़रा में भी नज़र आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ़ भी होंगी.

Priyanka Chopra Malti marrie jonas nick jonas Actor Priyanka Chopra Malti Marrie
Advertisment