Advertisment

21 साल की यंग ऐश्वर्या राय ने बताए थे शादी और बच्चों के सपने, वायरल हुआ पुराना VIDEO

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. लाल रंग की ड्रेस में सजी-धजीं बैठी ऐश्वर्या अपनी शादी और बच्चों की प्लानिंग बता रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं. उन्होंने भारत को ग्लोबल लेवल पर पहचान दिलाई है. 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या को दुनियाभर से शोहरत मिली थी. तब मीडिया भी उनकी हर छोटी-छोटी चीज के बारे में जानने को एक्साइटेड था. आज भी ऐश्वर्या हम सबकी फेवरेट बनी हुई हैं. वह एक बेटी आराध्या की मां हैं. 50 साल की उम्र में भी ऐश्वर्या का जलवा कायम है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर दीवा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह 21 साल की हैं और अपने वेडिंग प्लान्स बता रही हैं.

Advertisment

21 साल की उम्र में ऐश्वर्या से पूछा गया शादी पर सवाल

इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो चर्चा में आ गया है. इसमें एक्‍ट्रेस अपने वेडिंग प्लान बता रही हैं. पहले तो वह शादी के सवाल पर शरमाने लगती हैं. ऐश्वर्या के इस वीडियो ने उनके फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया. वह कमाल के अंदाज में शादी और बच्चों जैसे सीरियस टॉपिक पर बात कर रही हैं. मात्र 21 साल की यंग ऐज में ऐश्वर्या ने बड़ी गंभीरता से इस सवाल का जवाब दिया था. 

ये भी पढ़ें- Bollywood Hot Teacher: कियारा आडवाणी से विद्या बालन तक...जब फिल्मों में हॉट टीचर बनीं ये हीरोइनें

लाल ड्रेस में सजी-धजीं दिखीं ऐश्वर्या

इंस्‍टाग्राम वायरल इस वीडियो में जब पत्रकार ऐश्वर्या से शादी को लेकर सवाल करता है तो वह खिलखिला उठती हैं. वीडियो में वह लाल रंग की ड्रेस में सजी-धजीं बैठी हैं. उन्होंने गोल्डन जूलरी पहनी है.यंग ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत और मासूम लग रही हैं. व‍िश्‍व सुंदरी का खि‍ताब जीतने के बाद ऐश्वर्या से पूछा गया था कि क्या वह शादी करेंगी? इस पर पहले तो वह हंसने लगती हैं. 

ये भी पढ़ें-  OTT की सबसे अश्लील टीचर जिसके फिगर पर पूरा मोहल्ला है फिदा, मस्त है ये वेबसीरीज

हां मैं शादी करूंगी

जवाब में ऐ्वर्या कहती हैं, ये शादी को लेकर कौन सवाल पूछ रहा है. हंसते-खिलखिलाते हुए वह कहती हैं, ‘हां, सही समय और सही जगह पर मैं शादी करूंगी. जब मुझे सही इंसान मिल जाएगा तो मैं जरूर शादी करूंगी. वह जोर से हंसती हैं और कहती हैं मैं शादीशुदा ज‍िंदगी का अनुभव करना चाहती हूं, मां बनना चाहती हूं. मैं उम्‍मीद करती हूं कि मुझे इस सब में वो खुशी म‍िलेगी जो म‍िलनी चाहिए’

फैंस ऐश्वर्या की मासूसमियत और खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं. अधिकतर लोगों ने कमेंट सेक्शन में बच्चन परिवार पर उनकी सादगी और मासूसमियत छीनने के आरोप लगाए. फैंस ने कहा- वो इतनी कम उम्र में भी हुत समझदार थीं. फैंस ने लिखा, वो बुद्धिमानी की वजह से भी मिस वर्ल्ड का खिताब डिजर्व करती हैं."

बता दें कि प‍िछले कुछ महीनों से ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें उड़ रही हैं. कई इवेंट्स में बच्‍चन परिवार अलग-थलग नजर आ रहा है.

Aishwarya Rai age Bollywood News in Hindi Aishwarya Rai bachchan Aishwarya Rai Bollywood News gossip Aishwarya Rai Bacchan Aishwarya Rai affairs bollywood news hindi Bollywood news and gossip Actress Aishwarya Rai Bollywood News
Advertisment